[ad_1]

Bigg Boss 17 Reunion: बिग बॉस 17 खत्म हो गया है लेकिन शो के कंटेस्टेंट्स अभी तक चर्चा में बने हुए हैं. शो के विनर मुनव्वर फारूकी से लेकर रनरअप अभिषेक कुमार और मन्नारा चोपड़ा को कई इवेंट्स में स्पॉट किया गया है. हाल ही में मन्नारा और अभिषेक का एक म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुआ है, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

इस बीच मन्नारा चोपड़ा की मुलाकात बिग बॉस 17 के ही दो कंटेस्टेंट्स से हुई है. ये कंटेस्टेंट्स कोई और नहीं बल्कि तहलका उर्फ सनी आर्या और अरुण महाशेट्टी हैं. दरअसल, बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स कलर्स के रिएलिटी शो डांस दीवाने में नजर आने वाले हैं. इसके लिए इनका शूट हुआ है. शो के सेट पर ही मन्नारा की मुलाकात तहलका और अरुण से हुई है. 

सनी आर्या ने मन्नारा चोपड़ा की दी 40 लाख की चेन?
लेकिन इस मुलाकात में तहलका ने मन्नारा के लिए कुछ ऐसा कर दिया है जिसके बाद उनका वीडियो वायरल हो गया है और हर तरफ उनकी चर्चा की जा रही है. सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है इसमें तहलका मन्नारा के साथ वैनिटी वेन में खड़े नजर आ रहे हैं. इस दौरान मन्नारा के गले में तहलका की चेन नजर आ रही है. इस बीच तहलका कहते सुनाई दे रहे हैं कि- तहलका ने 40 लाख की गोल्ड की चेन मन्नारा को दी. ये सुनते हीं मन्नारा भी हैरान रह जाती हैं. 


फिर मन्नारा कहती सुनाई देती हैं, ‘मैं इसे संभाल कर रखूंगी. तहलका भाई की तरफ से गिफ्ट है तो मैं इसे हमेशा संभाल कर रखूंगी.’ इसके बाद तहलका अपने फनी अंदाज में कहते सुनाई देते हैं- ‘जल्दी मैं मन्नारा को दूंगा गोल्ड की चेन जिसमें लिखा होगा मन्नारा.’ 

वीडियो देख यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन
अब सच में तहलका ने अपनी गोल्ड की चेन मन्नारा को दी है ये तो हमे नहीं पता लेकिन इस वीडियो के बाद से हर कोई तहलका की तारीफ कर रहा है. यूजर्स कमेंट्स कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

Tehelka ने Mannara Chopra को गिफ्ट की अपनी 40 लाख की चेन ? देखें वायरल Video
Tehelka ने Mannara Chopra को गिफ्ट की अपनी 40 लाख की चेन ? देखें वायरल Video
Tehelka ने Mannara Chopra को गिफ्ट की अपनी 40 लाख की चेन ? देखें वायरल Video

एक यूजर ने लिखा है- ‘दिल बड़ा है भाई का देख कर अच्छा लगा.’ एक और यूजर ने लिखा- ‘कितना क्यूट है.’ इसके अलावा एक यूजर ने कमेंट किया- ‘मन्नारा के पास उसके रियल लोग हैं.’
यह भी पढ़ें: Anjum Fakih ने मां के साथ किया उमराह, मक्का से तस्वीरें शेयर कर यूं जाहिर की खुशी



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *