[ad_1]

Divya Aggarwal Marriage ceremony: ‘बिग बॉस ओटीटी 1’ विनर दिव्या अग्रवाल अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस आज यानी 20 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड अपूर्वा पांडगावकर संग शादी रचाने ली है. लगातार सोशल मीडिया पर कपल के प्री वेंडिग फंक्शन की तस्वीरें और वीडियोज सामने आ रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें दुल्हे राजा अपूर्वा अपनी होने वाली दुल्हन के घर पर पहुंचे हैं. 

सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है उसमें अपूर्वा दुल्हा बने नजर आ रहे हैं. दुल्हा बन कर अपूर्वा दिव्या के घर पर पहुंचे हैं. यहां पर अपूर्वा का उनकी सासू मां ने मजेदार रीति-रिवाजों के साथ उनका स्वागत किया है. 

दिव्या के घर पर हुआ दुल्हेराजा अपूर्वा का स्वागत
वीडियो में अपूर्वा गेट के बाहर खड़े नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने डार्क पर्पल कलर की शेरवानी पहनी हुई है. इसके साथ ही गले में फूलों की माला पहनी है. इस दौरान अपूर्वा पूरे मराठी लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं, उनकी सासू मां भी सजी धजी नजर आ रही हैं. पहले वो पानी के गिलास से अपूर्वा की नजर उतारती हैं. इसके बाद दिव्या की मां दामाद अपूर्वा की नाक खींचती नजर आती हैं. वीडियो में दामाद और सासू मां के बीच बॉन्डिंग साफ देखने को मिल रही है. 




20 फरवरी को लिए सात फेरे
बता दें कि अपूर्वा और दिव्या 20 फरवरी को सात फेरे लिए हैं. बीते दिनों कपल की मेहंदी सेरमनी हुई हुई थी, जहां से कई वीडियोज और फोटोज सामने आई थीं. अपनी मेंहदी में दिव्या ने जमकर धमाल मचाया था. इस दौरान वो येलो सूट में परांदा लगाए नजर आई थीं. साथ ही उन्होंने अपने मंगेतर अपूर्वा संग मीडिया को खूब पोज भी दिए थे. 




दिव्या अग्रवाल घर में लेंगी अपूर्वा संग सात फेरें
इसके बाद 20 फरवरी की सुबह एक्ट्रेस की हल्दी सेरेमनी हुई है. इस इवेंट में दिव्या की काफी यूनिक डेकोरेशन नजर आई जिसने सभी का ध्यान खींचा. दिव्या ने अपनी हल्दी के लिए चिप्स के पैकेट की सजावट की हुई थी. दिव्या अग्रवाल अपनी शादी काफी सिंपल और इंटीमेट कर रही हैं. उन्होंने अपनी शादी के लिए कोई एक्सपेंसिव जगह नहीं चुनी है. बल्कि उन्होंने अपने घर में ही अपूर्वा संग सात फेरे लिए हैं.

यह भी पढ़ें: स्टूडेंट ने की Vijay Devarakonda से ये डिमांड, एक्टर ने किया रिप्लाई, बोले- ‘पहले एग्जाम में 90 परसेंट लाओ’



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *