[ad_1]

Shark Tank India Decide Peyush Banshal: शार्क टैंक इंडिया के जज पीयूष बंसल ने दिल्ली के पॉश इलाके में एक आलीशान घर (Luxurious Home in Delhi) खरीदा है. लेंसकार्ट के को-फाउंडर ने दिल्ली के नीति बाग में 18 करोड़ रुपये की डील के साथ यह प्रॉपर्टी अपने नाम की है. रीयल एस्टेट डाटा एनलॉटिक फर्म CRE Matrix के मुताबिक, पीयूष बंसल (Peyush Bansal) ने इसे 19 मई 2023 को खरीदा था. 

इस प्रॉपर्टी के लिए बंसल ने 1.08 करोड़ रुपये का स्टांप ड्यूटी चुकाया है. दस्तावेज के मुताबिक, बंसल ने 469.7 स्क्वायर मीटर या 5056 स्क्वायर फीट की प्रॉपर्टी खरीदी है. प्रॉपर्टी का कुल कवर एरिया 939.4 स्क्वायर मीटर या  10,111.7 स्क्वायर फीट है और यह 680 स्क्वायर मीटर साइट पर स्थित है. 

पीयूष बंसल ने खरीदा था बंगला 

बंसल ने सुरिंदर सिंह अटवाल से यह बंगला खरीदा था. बंसल शार्क टैंक इंडिया टीवी रीयल्टी शो के जज भी हैं. दस्तावेजों के मुताबिक, बंसल ने प्रॉपर्टी का ग्राउंड फ्लोर और बेसमेंट खरीदा है. हालांकि शार्क टैंक इंडिया के जज ने इसे लेकर कोई जवाब नहीं दिया है. दस्तावेज के मुताबिक, बाकी संपत्ति की कीमत करीब 5.42 करोड़ रुपये है.

दिल्ली में यह नया सौदा 

दिल्ली में इस साल सबसे नई ​डील पीयूष बंसल द्वारा खरीदा गया ये बंगला है. मार्च में दिल्ली के टोनी गोल्फ लिंक्स में भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी की पत्नी वसुधा रोहतगी के नाम पर 2,160 वर्ग गज का बंगला 160 करोड़ रुपये में खरीदा गया था. वहीं इससे पहले अगस्त में इंटरडेंटल ब्रश बनाने वाली कंपनी ग्लोबल डेंट एड्स की डायरेक्टर रेनू खुल्लर ने दिल्ली के पॉश इलाके निजामुद्दीन पूर्व में 873 वर्ग गज एरिया वाला एक बंगला 61.70 करोड़ रुपये में खरीदा था. पीयूष बंसल के बाद दिल्ली कोई नई प्रॉपर्टी नहीं खरीदी या बेची गई है. 

ये भी पढ़ें 

Property Costs Hike: रेसीडेंशियल प्रॉपर्टी के दाम में आई जबरदस्त तेजी, इन शहरों में सबसे ज्यादा बढ़ी कीमत

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *