[ad_1]

Pizza- India TV Paisa
Picture:PTI पिज्जा

क्रिकेट वर्ल्ड कप आज से शुरू हो गया है। इसको देखते हुए डोमिनोज ने अपने पिज्जा की कीमत में 50 फीसदी तक की बड़ी कटौती की है। कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, पिज्जा प्रेमी क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान डोमिनोज के लार्ज वेजिटेरियन पिज्जा का आनंद केवल 499 रुपये में ले सकते हैं। अभी तक इस पिज्जा की कीमत 799 रुपये थी। वहीं, नन-वेजिटेरियन पिज्जा प्रेमी 549 रुपये की आकर्षक कीमत पर लॉर्ज पिज्जा का ऑर्डर कर सकते हैं। अभी तक इस पिज्जा की कीमत 919 रुपये थी। कंपनी का मनना है कि इस ऑफर के चलते डिमांड बढ़ेगी। इस स्कीम के लॉन्च के बाद डिलीवरी ऑर्डर में बढ़ोतरी देखी गई है।

सभी तरह के पिज्जा की कीमत में कमी 

डोमिनोज ने लॉर्ज पिज्जा पर कीमतों में कटौती के साथ आम दर्शकों के लिए एवरीडे वैल्यू ऑफर पेश किए हैं। हाउज़ैट50 ऑफर के तहत ग्राहकों को पिज्जा पर 50% की छूट दी गई है। Domino’s द्वारा पिज्जा की कीमत में की गई कटौती फास्ट मूविंग कंज्यूमर गुड्स (FMCG) सेक्टर के बदलते ट्रेंड को दर्शाता है। हाल के दिनों में एफएमसीजी सेक्टर में कई छोटे प्लेयर्स ने बड़े ब्रांड्स को टक्कर दिया है। कुछ बाजारों में तो उन्हें ओवरटेक भी किया है। इसको देखते हुए डोमिनोज ने यह स्कीम शुरू की है। 

हाल ही में 23 नए आउटलेट खोले

डोमिनोज इंडिया ने हाल ही में 23 नए आउटलेट खोले हैं। साथ ही एक नए शहर में एंट्री कर अपनी पहुंच का विस्तार किया है। डोमिनोज का आउटलेट की कुल संख्या 1,838 हो गई है। अब 394 शहरों में कंपनी अपनी सेवा दे रही है। इसके अतिरिक्त, कंपनी ने चार नए रेस्तरां खोले हैं और दो नए शहरों, मणिपाल और कोयंबटूर में अपनी शुरुआत की, जिसके परिणामस्वरूप चार शहरों में कुल 17 रेस्तरां खुल गए हैं। 

Newest Enterprise Information



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *