[ad_1]

Bigg Boss 17: टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में इन दिनों खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है. सलमान खान के शो ने दर्शकों के मनोरंजन में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान ने बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है. 

घर में जाने से पहले आयशा ने ये दावा किया था कि वह मुनव्वर का असलियत सभी के सामने लाएंगी. लेकिन दर्शकों को ऐसा कुछ भी नहीं देखने को मिला. घर के अंदर दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. वहीं शो के लेटेस्ट एपिसोड में मुनव्वर और आयशा को बाहर की बातें शेयर करते हुए देखा गया. 

कौन है वह हसीना जिसने मुन्नवर को भेजा सलाम
मुनव्वर ने आयशा से कहते हैं कि ‘पहले वीकेंड के वार में उनका फ्रेंड विशाल आया था और उन्होंने कहा था कि एक डिंपल वाली लड़की ने आपको सलाम भेजा है. तो मुझे लगा कि तुम हो.’ इसपर आयशा कहती हैं ‘मैंने तो कोई मैसेज नहीं भिजवाया था. नाजिया के भी डिंपल नहीं आते. फिर कौन है वो लड़की?


ईशारों-ईशारों में लिया अंजलि अरोड़ा का नाम
आयशा आगे कहती हैं ‘मेरे दिमाग में ऐसी एक लड़की का नाम आ रहा है जिसके डिंपल पड़ते हैं.’ मुनव्वर पूछते हैं ‘क्या उसका नाम ज से शुरू होता है. तो वह कहती हैं नहीं उस लड़की का नाम A शुरू होता है और वह आपकी लाइफ से जुड़ी हुई भी है.’ 

लोगों ने कहा-‘अंजलि अरोड़ा तो नहीं…’ 
वहीं इस एपिसोड को देखने के बाद कई दर्शकों ने कच्चा बदाम गर्ल यानी अंजलि अरोड़ा का नाम ले रहे हैं. वहीं कई फैंस ने तो मुनव्वर को खिलाड़ी भी कहा है. बता दें कि मुनव्वर और अंजलि की मुलाकात कंगना रनौत के शो लॉकअप पर हुई थी. शो के दौरान दोनों के बीच काफी नजदीकियां बढ़ गई थीं. लेकिन शो खत्म होने के बाद दोनों अपने अपने रास्ते निकल पड़ें. 

ये भी पढ़ें: Dunki Assessment Dwell: ‘पठान’-‘जवान’ के बाद शाहरुख खान ‘डंकी’ से लगाएंगे हैट्रिक!, इतने करोड़ की ओपनिंग कर सकती है फिल्म



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *