[ad_1]

राजस्थान में गौरव गोगोई को स्क्रीनिंग कमेटी का अध्यक्ष, गणेश गोदियाल और अभिषेक दत्त को सदस्य बनाया गया है। वहीं गोविंद सिंह डोटासरा, सीएम अशोक गहलोत, प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, सचिन पायलट, सीपी जोशी और प्रभारी सचिवों को इसका पदेन सदस्य बनाया गया है।

कांग्रेस ने राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना चुनाव के लिए स्क्रीनिंग कमेटी का ऐलान किया
कांग्रेस ने राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना चुनाव के लिए स्क्रीनिंग कमेटी का ऐलान किया
user

कांग्रेस ने राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में आगामी विधानसभा चुनाव- 2023 के लिए स्क्रीनिंग समितियों की घोषणा कर दी है। कांग्रेस के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल की ओर से जारी कमेटी की लिस्ट में राजस्थान में गौरव गोगोई को अध्यक्ष और गणेश गोदियाल और अभिषेक दत्त को सदस्य बनाया गया है। वहीं गोविंद सिंह डोटासरा, सीएम अशोक गहलोत, प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, सचिन पायलट, सीपी जोशी और राज्य के सभी प्रभारी सचिवों को इसका पदेन सदस्य बनाया गया है।

वहीं, मध्य प्रदेश के लिए जारी स्क्रीनिंग कमेटी की लिस्ट में जीतेंद्र सिंह को अध्यक्ष और अजय कुमार लल्लू और सप्तगिरी उलाका को सदस्य बनाया गया है। वहीं कमेटी में प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ, गोविंद सिंह, प्रभारी जेपी अग्रवाल, दिग्विजय सिंह, कांतिलाल भूरिया, कमलेश्वर पटेल और राज्य के प्रभारी सभी सचिवों को इसका पदेन सदस्य बना गया है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अजय माकन को स्क्रीनिंग कमेटी का अध्यक्ष बनाया है, जबकि एल हनुमंथैय्या और नेट्टा डीसूजा को कमेटी का सदस्य बनाया गया है। इसके अलावा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज, सीएम भूपेश बघेल, प्रभारी कुमारी शैलजा, टीएस सिंह देव और राज्य के प्रभारी सभी एआईसीसी सचिवों को कमेटी का पदेन सदस्य बनाया गया है।

लिस्ट के अनुसार, तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने के मुरलीधरन को स्क्रीनिंग कमेटी का अध्यक्ष बनाया है, जबकि बाबा सिद्दिकी और जिग्नेश मेवाणी को कमेटी का सदस्य बनाया गया है। इनके अलावा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी, विधायक दल के नेता मल्लू भट्टी विक्रमार्क, प्रभारी माणिराव ठाकरे, सांसद एन उत्तम रेड्डी और राज्य के प्रभारी सभी एआईसीसी सचिवों को कमेटी का पदेन सदस्य बनाया गया है।


[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *