Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में लव ट्रायंगल देखने को मिल रहा है. सीरियल में अभिरा और रूही के बीच जंग छिड़ी हुई है. वहीं, दोनों के झगड़े में फिर एक बार अरमान की एंट्री होती है. अरमान, अभिरा-रूही की लड़ाई को शांत कराने की कोशिश करता है. वहीं, अरमान और अभिरा दोनों को ही रूही के बर्ताव पर शक होता है.

जेठानी-देवरानी के बीच झगड़ा

ये रिश्ता में अरमान की मां और मनीषा के बीच झगड़ा हो जाता है. जेठानी-देवरानी के बीच लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि दोनों एक-दूसरे बात करना बंद कर देती हैं. सभी घरवाले मिलकर दोनों को समझाने लगते हैं. एक तरफ, जहां रूही और घर के कुछ सदस्य अरमान की मां को समझाते हैं, वहीं अभिरा और बाकी लोग मनीषा को मनाने की कोशिश करते हैं. लेकिन, दोनों के बीच झगड़ा सुलझने की जगह और बढ़ जाता है.


अभिरा-रूही में छिड़ी जंग

अरमान की मां और मनीषा के बीच की लड़ाई अभिरा और रूही की लड़ाई तक पहुंच जाती है. दोनों के झगड़े को सुनकर अरमान की दादी कावेरी आ जाती है. अभिरा-रूही को लड़ता देख दादी अपने डिनर प्रोग्राम को कैंसिल कर देती है. साथ ही दादी का गुस्सा घर के सभी सदस्यों पर फूट पड़ता है.

अरमान ने संभाली कमान

दादी के गुस्से के बीच ही घर में अरमान की एंट्री होती है. अरमान अपनी दादी को मना लेता है. साथ ही रूही और अभिरा के बीच के झगड़े को भी खत्म करने की कोशिश करता है. अरमान, अभिरा और रूही दोनों से वादा करने के लिए कहता है कि अब वे दोनों नहीं लड़ेंगी. वहीं, रूही झट से अरमान के हाथ पर हाथ रख देती है. रूही का बर्ताव देखकर अरमान-अभिरा दोनों ही हैरान रह जाते हैं.

ये भी पढ़ें: Shoaib Ibrahim ने दी खतरनाक परफॉर्मेंस, Jhalak Dikhhla Jaa के सेट पर Dipika Kakar के पति की फूली सांसें, मलाइका अरोड़ा भी डरीं





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *