टीवी दुनिया का फेमस शो ”ये है मोहब्बते” (yeh hai mohabbatein) की रूही का लुक दिन प्रतिदिन बदलते जा रहा है. इस शो में पंजाबी और साउथ इंडिया की कल्चर को  दिखाया गया  है.वहीं इस शो की सबसे छोटी और प्यारी रूही (Ruhi)का किरदार लोगों को पंसद आया था. रूही नाम से फेमस अदिती भाटिया अब बच्ची नहीं बड़ी हो गई है और अदिती बदलते समय के साथ खुद को भी बदल लिया है. इन दिनों अदिती भाटिया (Aditi Bhatia)का फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.आपको बता दें की अदिती भाटिया आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है और फैंस उनके लुक को पसंद कर रहे है. 

हाल ही के दिनों में अदिती भाटिया ने (Aditi Bhatia)अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साड़ी पहने हुए फोटो शेयर किया और कमाल का कैप्शन लिखा .” बिच में एक साड़ी वाला दिन था मैं पोस्ट करना भुल गई थी” एक्ट्रेस का साड़ी वाली लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है इस फोटो पर राजकुमारी और दिल वाले इमोजी का बौछार हो रहा है.

Information Reels

अदिती (Aditi) ग्रे करल फ्लॉवर प्रिंट वाली साड़ी और वाइट कलर में स्ट्रीप वाली ब्लाउज वाकई प्रिंसेस लग रही है और अपने लुक को डाइमंड के नेक्लेश के साथ छोटी सी इयरींग पहन कम्पलीट किया . इसके साथ गोल्डें और वाइट कॉम्बिनेशन हैंट पर्स  लिया है.अदिती की मिठी सी मुस्कान के साथ रैंडम फोटो में चार चाँद लगा गया. 

अदिती अपने खुले बालों को सहलाते हुए और प्यारी सा मुस्कान  के साथ कदम को हॉल के तरफ बढ़ा रही हैं. अगर इनकी लुक के बारे में बात करें तो गॉर्जियस लग रही है. इनके इस पोज पर फैंस का काफी रिएक्सन आ रहे हैं. 

अदिती (Aditi)की इस लुक के बारे में बात करे तो, बड़ी रूही बेहद खूबसूरत लग रही है. गोल्ड कुर्ती  के साथ कलीदार प्लाजो और रेड करल में दुप्पटा ऊपर से शर्मिले अंदाज में पोज बेहद प्यारा है.

बड़ी रूही (Ruhi)शो में अपनी दादी से करीब और रियल जिंदगी में अपनी नानी से बेहद करीब है,अक्सर उनके साथ अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर फोटो शेयर करती है. 


रूही  (Roohi)बहुत अच्छी एक क्लासिक डांसर है और इसके साथ ही रंगोली ,पैन्टिंग, ड्रेस डिजाइन से लेकर तरह-तरह का खाना बनाना जानती है जिसे जुड़ा आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर करती  है  

ये भी पढ़े: Vicky Kaushal की बाहों में दिखीं पंजाब की कैटरीना कैफ, तस्वीरों में ब्लश करती नजर आईं Shehnaaz



Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *