[ad_1]

New Delhi:

Shahrukh Khan Video Went Viral: शाहरुख खान ने फैंस को वेलेंटाइन डे का बेहतरीन तोहफा दिया – फिल्मों के बारे में सभी बातें बोलते हुए उनका मजाकिया अंदाज फैंस को बेहद पसंद आया. एक्टर ने बुधवार को विश्व सरकार शिखर सम्मेलन 2024 में एक अतिथि के रूप में भाग लिया और शिखर सम्मेलन के हिस्से के रूप में, काम के बारे में बात करने के लिए बैठे. हालाँकि उन्होंने डैनी बॉयल की स्लमडॉग मिलियनेयर को अस्वीकार करने के बारे में बात की और ज़ीरो के फेलियर के बाद काम से अपने चार साल के लंबे ब्रेक के बारे में भी बोले. यह उनका खुद को ‘जेम्स बॉन्ड’ के रूप में पेश करने का एक वीडियो है जो वायरल हो रहा है. 

खुद को हाइट में छोटा मानते हैं शाहरुख खान
इवेंट की शुरुआत होस्ट द्वारा शाहरुख खान को एक लीजेंड के रूप में पेश करने से हुई. हालाँकि, विनम्र शाहरुख ने उनसे कहा कि वह उन्हें एक लीजेंड के रूप में संबोधित न करें. “आप बहुत प्यारे हैं. जैसा कि मैंने आपको बताया, मैं कोई लीजेंड नहीं हूं,” उन्होंने मजाक करने से पहले कहा, ”मैं बॉन्ड हूं, जेम्स बॉन्ड!” इस पल ने कमरे में मौजूद सभी लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया. लेकिन क्या शाहरुख को जेम्स बॉन्ड का किरदार निभाने में दिलचस्पी होगी? अभिनेता ने कबूल किया कि वह भूमिका निभाने के लिए बहुत हाइट में ‘छोटे’ होंगे.  हालाँकि, वह बॉन्ड खलनायक की भूमिका निभाने के लिए तैयार होंगे. 


विश्व सरकार शिखर सम्मेलन 2024 दुबई में हुआ. शाहरुख ने खुलासा किया कि उन्हें दुबई में समय बिताना अच्छा लगता है. उन्होंने कहा,  “मैं यहाँ बहुत समय बिताता हूँ. मेरे पास एक खूबसूरत घर है जो नखील ने मुझे दिया है. और यह दुनिया की सबसे अच्छी जगहों में से एक है क्योंकि कोई भी मुझे परेशान नहीं करता. और महामहिम प्रधान मंत्री जी ने भी मुझे अभी बताया कि वे इसके बगल में ही रहते हैं. तो अगली नए साल की पार्टी उनके साथ है. वह एक अच्छा पड़ोसी है, लेकिन यह वास्तव में अच्छा है. मैं वास्तव में दुबई में रहने का आनंद लेता हूं. मुझे सच में यहां रहना बहुत पसंद है.”



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *