New Delhi:

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस ने हाल ही में सलमान खान के साथ फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. सभी को पलक तिवारी का फिल्म में परफॉर्मेंस बेहद पसंद आया. एक्ट्रेस तभी से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. 22 जुलाई को एक्ट्रेस को फिल्म देखने के लिए स्टाइल में बाहर निकलते हुए देखा गया था. उनके साथ उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को भी उसी समय देखा गया. मुंबई के जुहू में एक पीवीआर के बाहर स्पॉट किए जाने पर दोनों को काले रंग के आउटफिट में ट्विन करते हुए देखा गया. 

आपको बता दें कि, कुछ समय पहले पलक और इब्राहिम के जुहू के एक पीवीआर में पहुंचने का वीडियो इंटरनेट पर सामने आया और वायरल हो गए. अफवाह फैलाने वाले जोड़े को मूवी डेट के लिए सिनेमा हॉल में एंट्री करते देखा गया. मूवी नाइट के लिए पलक ने ब्लैक क्रॉप टॉप, जैकेट और मैचिंग जींस पहनी थी. जबकि इब्राहिम ने सफेद टी-शर्ट पहनी थी और इसे काली शर्ट और जींस के साथ पेयर किया था. दोनों एक्टर्स हॉल में एंट्री करते समय मुस्कुराते नजर आ रहे थे.


भले ही पलक ने इब्राहिम के साथ डेटिंग की खबरों को खारिज कर दिया हो, लेकिन एक ही जगह और एक ही समय पर उनकी प्रेजेंस ने डेटिंग की अफवाहों को हवा दे दी. दिलचस्प बात यह है कि इब्राहिम को जुहू पीवीआर से बाहर निकलते समय पलक की जैकेट पकड़े हुए देखा गया था. हालांकि, पलक दूसरे रास्ते से हॉल से बाहर चली गईं.

जैसे ही इस अफवाह वाले जोड़े का वीडियो सामने आया, फैंस ने इस पर तुरंत रिएक्शन देना शुरू कर दिया. एक ने लिखा, “मॉडल जोड़ी! वे बहुत खूबसूरत हैं. ” एक अन्य ने कमेंट किया, “वे एक साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं.” एक तीसरे इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “वे एक साथ बहुत प्यारे लग रहे हैं.”

यह भी पढे़ं – Rocky Or Rani Ki Prem Kahani: मुस्कुराते हुए मुंबई लौटे रॉकी और रानी, देखें स्टार्स का एयरपोर्ट लुक 

इससे पहले, सारा अली खान और इब्राहिम गोवा में एक छोटी छुट्टी के लिए गए थे, और इस जोड़ी के साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड पलक तिवारी भी थीं. हालांकि हवाईअड्डे की तस्वीरों से पता चला कि पलक इब्राहिम और उनकी बहन सारा के साथ उनकी गोवा छुट्टियों पर गई थीं, पलक सारा और इब्राहिम के एयरपोर्ट से बाहर आने के कुछ समय बाद हवाईअड्डे से बाहर निकली थीं. 





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *