New Delhi:

Salman Khan Abhishek Bachchan Viral Video: 21 दिसंबर को फिल्म मेकर, डिस्ट्रिब्यूशन और रियल एस्टेट में टैलेंट के धनी आनंद पंडित ने मुंबई में ग्रैंड अंदाज में अपना जन्मदिन मनाया. इस शानदार इवेंट में सलमान खान, शाहरुख खान (Shahrukh Khan), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और नील नितिन मुकेश सहित बॉलीवुड के दिग्गज लोग शामिल हुए. ग्रैंड पार्टी से कई सारी तस्वीरें और वीडीयोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दिल छू लेने वाले इनसाइड वीडियोज को देखकर फैंस काफी खुश हुए क्योंकि ये मशहूर हस्तियां एक साथ नजर आईं, जिससे ये रात सचमुच खास बन गई. पार्टी की एक क्लिप में सलमाम को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को गले लगाते हुए देखा गया. जिसने सभी को चौंका कर रख दिया. 


सलमान खान ने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन लगाया गले 
आनंद पंडित के 60वें जन्मदिन समारोह में, एक दिल छू लेने वाला पल सामने आया जब सलमान खान ने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को प्यार से गले लगाया. इवेंट के एक इनसाइड वीडियो में, जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है, बिग बी और अभिषेक जन्मदिन मनाने वाले पंडित के साथ मंच पर खड़े थे, जबकि सोनू निगम ने परफॉर्मेंस दी. सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला उनसे मिलने और अभिवादन करने के लिए मंच पर शामिल हुए, जिससे यह दिल छू लेने वाला पल बन गया. नेटिज़न्स अपने एक्साइटमेंट को रोक नहीं सके और जमकर कमेंट्स करने लगे. यूजर्स ने “यह कितना अमेजिंग है”, “मैं शाहरुख और सलमान को गले मिलते देखना चाहता हूँ!!!” जैसी कमेंट्स किए. और एक ने कहा “एसके हमेशा बिग बी और अभिषेक के साथ अच्छे संबंध में हैं.”


यह भी पढ़ें – Anand Pandit Birthday : आनंद पंडित के बर्थडे पार्टी में सी ग्रीन थाई स्लिट साड़ी में काजोल ने ढाया कहर, देखें VIDEO

शाहरुख ने नील नितिन मुकेश के हाथ में किया किस 
उसी इवेंट का एक और वीडियो सुपरस्टार शाहरुख खान और नील नितिन मुकेश के बीच बातचीत को दर्शाता है. फुटेज में, शाहरुख ने नील और उनकी पत्नी रुक्मिणी का गर्मजोशी से स्वागत किया, दोस्ती और इवेंट वेन्यू में जाने से पहले नील के हाथ पर किस भी दिया. बातचीत में सच्ची मुस्कुराहट थी, जो उनकी मुलाकात की खुशी को दर्शाती थी.

यह भी पढ़ें – Dunki Field Workplace Tendencies: शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की फिल्म ने ओपनिंग डे पर 30 करोड़ का टारगेट तय किया





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *