नई दिल्ली:

Vicky Jain Eviction: बिग बॉस 17 लगातार दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस बार शो में कुछ कपल भी कंटेस्टेंट बनकर शामिल हुए थे. सभी चुनौतियों और बाधाओं को पार करने और दर्शकों का दिल जीतने के बाद केवल 5 कंटेस्टेंट्स ही शो में रह गए हैं. ये अंकिता लोखंडे, अरुण मैशेट्टी, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा हैं. कल रात ही विक्की जैन भी शो से बाहर हो गए हैं. विक्की जैन के एविक्शन की खबर ने बिग बॉस को हिलाकर रख दिया. शो में सभी खिलाड़ी इमोशन हो गए. हालांकि, सबसे बुरी हालत उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे थी. विक्की को घर से बेदखल होते देख अंकिता अपना आपा खो बैठीं और फूट-फूटकर रोने लगीं. 

दर्शकों को उम्मीद थी कि टॉप छह फाइनलिस्ट रहने वाले हैं. बिग बॉस ने कहानी में एक ऐसा मोड़ जोड़ दिया, जिससे सभी खिलाड़ी और दर्शक हैरान रह गए. जब टॉप 6 प्रतियोगी अच्छा समय बिता रहे थे, बिग बॉस ने टास्क शुरू करने से पहले छह कंटेस्टेंट्स की जमकर तारीफ की और बताया कि वो उन सबके लिए पक्षपाती थे. मन्नारा चोपड़ा-मुनव्वर फारुकी के कन्फेशन रूम में प्यार भरी मुलाकात से अरुण महशेट्टी की भाषा और खेल की तारीफ की. फिर बिग बॉस ने खुलासा किया कि शो के खत्म होने से पहले एक कंटेस्टेंट को शो छोड़ना होगा और सीज़न में टॉप 5 फाइनलिस्ट होंगे. 


इसमें एक खेल खेला गया और अभिषेक कुमार से लेकर मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अरुण महशेट्टी, अंकिता लोखंडे सभी  फाइनलिस्ट बन गए. वहीं विकी के लेटर में ‘एविक्ट’ लिखा हुआ था. बिग बॉस ने विक्की के सफर की सराहना की और फिर उन्होंने शो छोड़कर जाना पड़ा. ये देखकर अंकिता लोखंडे फूट-फूट कर रोने लगीं. विक्की ने उन्हें समझाने की कोशिश की.  अंकिता विक्की के गले लगकर रोती रहीं. फिर उन्होंने विक्की को शो से बाहर निकलने के बाद अकेले पार्टी न करने की वॉर्निंग भी दी और उनसे उनका इंतजार करने को कहा. जब बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर जाने के लिए कहा तो अंकिता रोती रहीं. मन्नारा और मुनव्वर की भी आंखों में आंसू आ गए.

अंकिता भावुक होकर कहती दिखीं, “मुझे लगता है कि वह मुझसे ज्यादा हकदार थे. उन्हें मेरी वजह से नेगेटिविटी झेलनी पड़ी और मुझे इसके लिए बुरा लगता है.” वह बताती है कि वह अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाई और इस तरह विक्की की छवि खराब हो गई. फिर वह चुटकी लेती है कि विक्की कितना खुश होगा क्योंकि वह अकेले पार्टी करेगा.

बाद में अंकिता को वॉशरूम एरिया के पास बैठकर अकेले रोते हुए देखा गया. सोने से पहले विक्की और अपनी मां को याद कर अंकिता फिर रो पड़ीं. मन्नारा चोपड़ा उन्हें संभालते नजर आईं.





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *