नई दिल्ली:

Vedaa First Look Out: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) ने पठान में दमदार विलेन का रोल निभाया था. इस किरदार में जॉन को फैंस ने काफी पसंद किया था. फिल्म की सफलता के बाद जॉन अब दमदार रोल्स की निभा रहे हैं. दर्शक भी जॉन अब्राहम को उनके एक्शन और भरपूर स्टंट के साथ फिर से देखने का इंतजार नहीं कर सकते हैं. ऐसे में जॉन अब्राहम ने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है. एक्टर ने अपने फैंस के साथ अपकमिंग फिल्म ‘वेदा’ का फर्स्ट लुक साझा किया है. फिल्म वेदा के पोस्टर में जॉन काफी खूनी और दमदार अवतार में नजर आ रहे हैं.

फिल्म मेकर निखिल आडवाणी इस फिल्म का पहला पोस्टर देखकर ही एक्साइटमेंट बढ़ सकती है. फिल्म के दो पोस्टर जारी किए गए हैं. इस हाई-एनर्जी एक्शन-ड्रामा में जॉन अब्राहम और शारवरी बाग शामिल हैं. जॉन अब्राहम की एक और दिलचस्प एक्शन-थ्रिलर के लिए तैयार हो जाइए.


पहले पोस्टर में, हम जॉन को काफी इंटेंस अवतार में देख सकते हैं जबकि शरवरी आंसू भरी आंखों के साथ उनके पीछे छुपी हुई है. बाटला हाउस में साथ काम करने के छह साल बाद, निखिल आडवाणी और जॉन अब्राहम एकसाथ आ रहे हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, “#Vedaa #WaitForIt उसे एक उद्धारकर्ता की जरूरत थी. उसे एक हथियार मिला. 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी!”

एक और पोस्टर में जॉन अब्राहम खड़े हैं और उनके हाथ में बंदूक है. इस खूनी अवतार में एक्टर कहानी की एक झलक पेश कर रहे हैं. निर्देशक निखिल आडवाणी ने फिल्म को लेकर कुछ खुलासे किए थे. उन्होंने बताया था कि वेदा सिर्फ एक फिल्म नहीं है. यह सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और हमारे समाज का आईना दिखाती है.  फिल्म में जॉन और शारवरी के अलावा अभिषेक बनर्जी भी अहम रोल में हैं. पठान की सफलता के बाद, जॉन अब्राहम बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. वो पहली बार शारवरी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे.


वेदा निखिल आडवाणी के डायरेक्शन में बनी असीम अरोड़ा की लिखी एक अलग स्टोरी है. स्टूडियो, एम्मे एंटरटेनमेंट और जेए एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी ये फिल्म इस साल 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *