नई दिल्ली:

Munawar Faruqui GF: स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 के विनर रहे हैं. उन्होंने शो में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था. साथ ही इस शो में मुनव्वर अपनी लव-लाइफ को लेकर भी काफी विवादों में आए थे. शो की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आयशा खान (Ayesha Khan) ने मुनव्वर पर चीटिंग करने और मल्टीपल डेटिंग के आरोप लगाए थे. अब शो से बाहर आने के बाद मुनव्वर नई गर्लफ्रेंड के साथ नजर आ रहे हैं. जी हां, वैलेंटाइन डे से पहले मुनव्वर ने सोशल मीडिया पर एक नई मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटो शेयर की है. 

मुनव्वर की मिस्ट्री गर्ल के साथ क्यूट फोटो

आज चॉकलेट डे (Chocolate Day 2024) के मौके पर मुनव्वर फारुकी ने इंस्टाग्राम एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. इसमें उन्होंने एक लड़की का हाथ थामा हुआ है. साथ में लाल गुलाब और दिल इमोजी भी लगाई है. हालांकि, मुनव्वर ने इस लेडी-लव को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है. साथ ही लड़की का चेहरा भी छिपाया हुआ है. पोस्ट के साथ मुनव्वर ने हालिया रिलीज रोमांटिक ट्रैक ‘वे हानिया’ भी एड किया है.  

कौन है ये दिलबरा 

सोशल मीडिया पर फैंस इस पोस्ट के बाद से कई तरह की अटकलें लगा रहे हैं. साथ ही फैंस को मुनव्वर की नई गर्लफ्रेंड के दीदार करने का भी इंतजार है.  वहीं लोग ये भी अदाजा लगा रहे हैं कि शायद मुनव्वर ने अपनी एक्स गर्लफ3ेंड नाजिला के साथ तो पैचअप नहीं कर लिया है. खैर ये तो कॉमेडियन की तरफ से आधिकारिक बयान आने के बाद ही पता चलेगा. 

मुनव्वर पर लगे हैं चीटिंग के आरोप

बता दें कि मुनव्वर शादीशुदा हैं और एक बच्चे के पिता भी हैं. उनका तलाक हो गया था जिसके बाद उन्होंने मॉडल नाजिला के साथ रिलेशनशिप की घोषणा की थी. इधर आयशा खान का कहना था कि मुनव्वर नाजिला के साथ-साथ उन्हें भी डेट कर रहे थे. बिग बॉस में आयशा ने मुनव्वर की पर्सनल लाइफ को लेकर शॉकिंग खुलासे कर डाले थे. 



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *