[ad_1]

नई दिल्ली:

The Evening Supervisor: बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय (Aditya Roy Kapur) को अब सभी नाइट मैनेजर के नाम से जानते हैं. इसकी वजह उनकी सुपरहिट वेब सीरीज द नाइट मैनेजर रही है. इस सीरीज में आदित्य ने शानदार काम किया था. अपने हैंसडम लुक्स से वो दर्शकों के बीच छा गए थे. आज 17 फरवरी को ‘द नाइट मैनेजर’ने एक साल पूरा कर लिया है. ये एक ऐसा शो था जिसने कहानी, कास्टिंग और कलाकारों के शानदार प्रदर्शन के लिए खूब वाहवाही बटोरी थी. सीरीज में दिग्गज एक्टर अनिल कपूर, शोभिता धूलिपाला और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में थे. दो सीजन की इस सीरीज को एक साल पूरा हो गया है. फाइटर एक्टर अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सेट से कुछ मजेदार और अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं.

सामने आईं BTS फोटोज

अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ मजेदार तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में हम एक्टर को समुद्र के बीच गोल्फ खेलते हुए देख सकते हैं. अगली तस्वीर में, हम वो शोभिता धूलिपाला के साथ पोज दे रहे हैं. तीसरी तस्वीर में अनिल खून से लथपथ आदित्य रॉय कपूर को चूम रहे हैं और वो अजीब सा चेहरा बना रहे हैं. आगे सेट से कुछ और तस्वीरें हैं.


एक्टर किया फैंस का धन्यवाद

फोटोज शेयर करते हुए अनिल कपूर ने लिखा, “जैसा कि हम अपने प्रिय शो, “द नाइट मैनेजर” की एक साल की सालगिरह मना रहे हैं. मेरा दिल कृतज्ञता और भावना से भर गया है. यह यात्रा असाधारण से कम नहीं है, और इसकी सफलता मेरे भीतर गहराई से प्रतिध्वनित होती है.”

टीम और फैंस का जताया आभार

अनिल कपूर ने यह भी लिखा, “आपमें से हर शख्स का प्यार और अटूट सपोर्ट हमारे लिए जरूरी है. आपके जुनून ने “द नाइट मैनेजर” को महज ओटीटी से आगे बढ़ा दिया है. यह मेरे करियर में एक मील का पत्थर बन गया है, कहानी कहने की शक्ति का एक प्रमाण. पर्दे के पीछे की उल्लेखनीय टीम के लिए, आपका अथक समर्पण और उत्कृष्टता की खोज हमारी सफलता की आधारशिला रही है. साथ मिलकर, हमने वास्तव में कुछ खास बनाया है, कुछ ऐसा जो आने वाले वर्षों तक दर्शकों के दिलों में रहेगा.”द नाइट मैनेजर” है! प्यार के लिए धन्यवाद!”



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *