[ad_1]

New Delhi:

Kareena Kapoor-Kriti Sanon: करीना कपूर खान ,कृति सेनन और तबु स्टारर फिल्म क्रू जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है. जैसे ही निर्माता बहुप्रतीक्षित फिल्म क्रू के लिए तैयार हो रहे हैं, निर्माता-स्टाइलिस्ट रिया कपूर ने करीना कपूर खान और कृति सेनन का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. रिया ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म के सेट पर करीना और कृति का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दोनों को सेट पर पिज्जा पार्टी का आनंद लेते देखा जा सकता है.

उन्होंने पोस्ट को एक नोट के साथ कैप्शन दिया जिसमें लिखा था, “और वे कहते हैं कि हीरोइनें खाना नहीं खातीं! इससे पहले कि बेबो को हमारा लैम्बू उठाना पड़े, @kareenkapoorखान और @kritisanon के साथ पिज़्ज़ा पार्टी @kritisanon @tabutiful ने तुम्हें मिस किया! #क्रू इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में है.” 


इससे पहले, करीना, जो प्रेजेंट में अपने पति सैफ अली खान और बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ तंजानिया में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं, ने सोशल मीडिया पर अपनी छुट्टियों की झलकियाँ शेयर कीं.

यह भी पढ़ें – Nitesh Tiwari Ramayana: रामायण के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं रणबीर कपूर, ट्रेनिंग सेशन से फोटो हुई वायरल

हाल ही में, मेकर्स ने क्रू का ट्रेलर जारी किया और यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना शुरू कर चुका है. फिल्म में तब्बू, करीना और कृति “बुरी**” एयर होस्टेस की भूमिका निभा रही हैं. उड़ानों के लिए रखी गई मूंगफली की पेटियों को चुराने से लेकर ढेर सारा पैसा कमाने का प्लान बनाने और ग्लैमर का स्तर बढ़ाने तक, ये तिकड़ी लोगों का ध्यान खींचने के लिए सब कुछ कर रही है. बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क बैनर के तहत बनी यह फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

पहले इस दिन रिलीज होने वाली थी फिल्म 
यह 22 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाने का फैसला किया है. क्रू तीन महिलाओं की कहानी है और इसे संघर्षरत एयरलाइन उद्योग की बैकग्राउंड पर बेस्ड हंसी-मज़ाक के रूप में पेश किया गया है. हालाँकि, उनकी नियति कुछ अनुचित परिस्थितियों को जन्म देती है और वे झूठ के जाल में फंस जाते हैं. 



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *