[ad_1]

New Delhi:

The Nice Indian Kapil Present: द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Nice Indian Kapil Present) का प्रीमियर आज रात नेटफ्लिक्स पर होगा. यकीनन भारतीय टेलीविजन पर सबसे सफल शो अब विशेष रूप से ओटीटी पर स्ट्रीम होगा. खुद कपिल शर्मा समेत कई कलाकारों द्वारा होस्ट किया जाने वाला यह शो अब तक कई प्लेटफॉर्म बदल चुका है. सबसे पहले इस शो का नाम ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ था, जो 2013-2016 के बीच कलर्स पर आता था. फिर, नाम बदलकर ‘द कपिल शर्मा शो’ हो गया. यह सोनी टीवी पर आया और SonyLIV पर भी स्ट्रीम किया गया. 2023 में शो खत्म होने के बाद अब कपिल शर्मा अपना शो एक्सक्लूसिव तौर पर नेटफ्लिक्स पर पेश करेंगे.

पहले एपिसोड में नजर आया कपूर खानदान 
पहले एपिसोड का प्रोमो अब सामने आ गया है. कपूर खानदान (कपूर परिवार), जिसमें नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर सहानी और रणबीर कपूर शामिल हैं, 30 मार्च को ओपनिंग एपिसोड की शोभा बढ़ाएंगे. कपूर परिवार की बहू, बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट एपिसोड में नजर नहीं आएंगी. 1. शो का नाम बदलकर द ग्रेट इंडियन कपिल शो कर दिया गया है.


प्रोमो में दिखाया गया है कि कपूर परिवार जोर-जोर से हंस रहा है और कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा मजाक कर रहे हैं. कपिल शर्मा ने खुलासा किया कि रणबीर ने एक बार अपनी बहन के कपड़े ले जाकर अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट कर दिए थे. रणबीर ने यह कहकर मज़ा बढ़ा दिया कि उन्होंने अपनी माँ के गहने भी ले लिए हैं और अपनी गर्लफ्रेंड को दे दिए हैं.

शो में सुनील ग्रोवर की वापसी
यह शो कई सालों के ब्रेक के बाद शो में सुनील ग्रोवर की वापसी का भी प्रतीक है. कथित तौर पर अनबन के बाद सुनील और कपिल अलग हो गए. उनका पुनर्मिलन शो के सबसे महत्वपूर्ण हिस्सों में से एक है. रणबीर ने खुलासा किया कि वह अपनी बेटी राहा को कपिल के शो में लाना चाहते हैं. कपिल की पत्नी गिन्नी भी पहली बार उनके शो में नजर आ रही हैं. वह इससे पहले कपिल शर्मा की नेटफ्लिक्स स्पेशल ‘आई एम नॉट डन येट’ में नजर आई थीं.


‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का प्रीमियर 30 मार्च को होगा और हर शनिवार रात 8 बजे एक नया एपिसोड जारी किया जाएगा.



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *