New Delhi:

Taapsee Pannu Boyfriend: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर अपनी आखिरी फिल्म डंकी की सफलता का आनंद ले रही हैं. वहीं एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो, वह कई सालों तक बैडमिंटन प्लेयर मैथियास बो के साथ रिश्ते में रही हैं. लेकिन वह अपने निजी जीवन को कम महत्वपूर्ण रखना पसंद करती है. हालाँकि, मैथियास अक्सर तापसी की छुट्टियों की तस्वीरों में नजर आते हैं, और इस जोड़े ने केरल में एक साथ नया साल 2024 भी मनाया था. हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपने एक दशक पुराने रिश्ते के बारे में बात की और बताया कि वह इस रिश्ते से कितनी खुश हैं.

बॉलीवुड में डेब्यू के साथ ही हो गई थी मैथियास से मुलाकात
हाल ही में राज शमानी के साथ उनके यूट्यूब चैनल पर बातचीत में, तापसी पन्नू से पूछा गया कि क्या एक सेलिब्रिटी होने के बाद डेट करना मुश्किल हो जाता है. जवाब में, डंकी एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें यह नहीं पता होगा क्योंकि वह पिछले दस सालों से एक ही इंसान के साथ हैं. उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने 13 साल पहले एक्टिंग करना शुरू किया था और जिस साल वह बॉलीवुड में डेब्यू कर रही थीं, उसी साल उनकी मुलाकात हुई थी. और तब से, वह मैथियास बो के साथ है. अभिनेत्री ने कहा, “मैं तब से उसी इंसान के साथ हूं. और मेरा उसे छोड़ने या किसी और के साथ रहने का कोई विचार नहीं है क्योंकि मैं इस रिश्ते से बहुत खुश हूं.” बता दें कि, उन्होंने डेविड धवन की 2013 की कॉमेडी फिल्म चश्मे बद्दूर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.


एक्टर्स के लिए डेटिंग पर तापसी पन्नू की राय
हालाँकि, उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने आस-पास के लोगों से सुना है कि एक्टर बनने के बाद किसी को ढूंढना बहुत मुश्किल है, क्योंकि यह पता लगाना मुश्किल हो जाता है कि वह इंसान आपको क्यों पसंद करता है, और क्या उनकी भावनाएँ 100 % सच हैं. उन्होंने कहा कि यह एक प्रॉबलम है जिसका एक्टर को सामना करना पड़ता है और उन्होंने अपने को-एक्टर्स को अक्सर इस पर चर्चा करते सुना है. तब तापसी पन्नू से पूछा गया कि क्या एक्टर अक्सर अपने को-स्टार्स के लिए भावनाएं विकसित करते हैं, क्योंकि वे सेट पर इतना समय बिताते हैं. जवाब में, तापसी ने इस पर अपना विचार शेयर करते हुए कहा कि अगर किसी की भावनाओं का कोई पहलू, या उनके जीवन में कुछ अधूरा है, तो जब वह उस कमी वाले हिस्से को पूरा होता हुआ देखता है तो वह उसकी ओर आकर्षित हो जाता है.

इस बीच, मीडिया के साथ एक पुराने इंटरव्यू में, तापसी ने कहा कि वह असल में लंबे समय से मैथियास बो को डेट कर रही हैं, और ऐसा नहीं है कि वह इसे स्वीकार करने से कतरा रही हैं. उन्होंने कहा, “यह सिर्फ इतना है कि मेरा रिश्ता मेरे करियर के शुरुआती सालों में हुआ था और उस समय अगर यह बातचीत होती, तो यह उसी के बारे में होती, न कि मेरे काम के बारे में.” उन्होंने कहा कि उनमें से कोई भी पीडीए में नहीं है, लेकिन वे अपने रिश्ते को स्वीकार करने से भागने की कोशिश भी नहीं कर रहे हैं.

तापसी का वर्क फ्रंट
तापसी को आखिरी बार डंकी में देखा गया था, उनके पास पाइपलाइन में कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें वो ‘लड़की है कहां?’, ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ शामिल हैं.





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *