[ad_1]

नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा सिंगापुर में छुट्टियां बिताने के बाद मुंबई अपने घर लौट आए हैं. इस कपल को अपने बच्चों के साथ मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर देखा गया. जहां से कुंद्रा परिवार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में शिल्पा अपने बॉडीगार्ड को डांटती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर कुंद्रा परिवार का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शिल्पा और राज अपने बच्चों वियान और समिशा के साथ नजर आ रहे हैं. 


शिल्पा शेट्टी का ये वीडियो हो रहा वायरल

किसी सेलिब्रिटी को सामने देखकर फैंस का उत्साहित होना आम बात है. ऐसा ही कुछ हुआ राज और शिल्पा के साथ. जैसे ही कपल अपनी कार की ओर बढ़ा, एक दिव्यांग फैन राज कुंद्रा के साथ फोटो खिंचवाने के लिए दौड़ पड़ा. इस दौरान कपल के बॉडीगार्ड ने फैन को पीछे खींच लिया. उसके अभद्र व्यवहार के कारण शिल्पा शेट्टी ने न सिर्फ बॉडीगार्ड को डांटा बल्कि उसे फैन को अकेला छोड़ने के लिए भी कहा.

फैंस ने की शिल्पा शेट्टी की सराहना

सोशल मीडिया यूजर्स शिल्पा शेट्टी के व्यवहार से काफी प्रभावित हुए. यूजर्स ने अभिनेता की जमीन से जुड़े रहने के लिए सराहना की. एक यूजर ने लिखा, ‘आपको ये सब करके क्या मिलता है?’ एक अन्य ने कमेंट किया, इस हरकत के बाद मेरी नजरों में शिल्पा शेट्टी के लिए सम्मान बढ़ गया है.

यह भी पढ़ें- Rajkumar Santoshi Jail: राजकुमार संतोषी की बढ़ी फजीहत, कोर्ट ने सुनाई दो साल की सजा

शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात

शिल्पा शेट्टी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में एक्टर कॉप सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आए थे. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं। शिल्पा और सिद्धार्थ के अलावा, विवेक ओबेरॉय ने भी रोहित शेट्टी की भारतीय पुलिस बल में अभिनय किया. उनके पास पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट भी हैं लेकिन अभिनेता ने अभी तक इसके बारे में कोई घोषणा नहीं की है. राज कुंद्रा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पहली फिल्म ‘यूटी69’ पिछले साल रिलीज हुई थी। हालाँकि, यह बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल रही.



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *