‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) फिल्म के प्रमोशन के बीच शहनाज ने एक इंटरव्यू में अपने फेवरेट बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताया.  

Information Nation Bureau | Edited By : Kalpana Sheetal | Up to date on: 19 Apr 2023, 09:02:14 AM

Shehnaaz Gill On Deepika Padukone (Picture Credit score: Social Media)

नई दिल्ली:  

Shehnaaz Gill On Deepika Padukone: शहनाज गिल इन दिनों काफी लाइम-लाइट बटोर रही हैं. ‘पंजाब की कैटरीना कैफ’ (Punjab Ki Katrina Kaif) के नाम से फेमस शहनाज अब बॉलीवुड दीवा बन चुकी हैं. इन दिनों शहनाज अपनी डेब्यू फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म 21 अप्रैल को ईद पर रिलीज होने वाली है. फिल्म के प्रमोशन के बीच शहनाज ने एक इंटरव्यू में अपने फेवरेट बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताया.  

शहनाज ने दिए मजेदार जवाब
शहनाज अपने डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड और कॉन्फिडेंट नजर आ रही हैं. एक लेटेस्ट इंटरव्यू में शहनाज ने बताया कि वो शाहरुख खान, सलमान खान और दीपिका पादुकोण से जुड़ी कौन सी चीजें चोरी करना चाहेंगी. शहनाज के मजेदार जवाब देख आप भी दंग रह जाएंगे. एक मीडिया चैनल को दिए गए इंटरव्यू में जब शहनाज से ट्रिकी सवाल पूछे गए तो उन्होंने उनका बड़ी चालाकी से जवाब दिया. 

दीपिका की सेक्स अपील चुराएंगी शहनाज
शहनाज ने बताया कि, वो शाहरुख खान के परफ्यूम चुराना चाहेंगी क्योंकि मैंने सुना है वो बहुत अच्छा महकते हैं. साथ ही शहनाज ने ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) के अपने होस्ट और को-स्टार सलमान खान का स्टाइल चुराने की बात कही. इतना ही नहीं शहनाज ने ‘पठान’ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के ग्लैमर पर अटैक बोला. उन्होंने कहा कि, मैं दीपिका पादुकोण से उनकी सेक्स अपील चुराना चाहूंगी क्योंकि वो बहुत बोल्ड और सेक्सी हैं.’ 


हालांकि, फैंस शहनाज गिल को देसी और सिंपल लुक में ही पसंद करते हैं. ऐसे में कहीं शहनाज का ये जवाब फैंस को नाराज न कर दें. हाल में शहनाज कई बार अपने बोल्ड लुक्स को लेकर भी ट्रोल का शिकार हो चुकी हैं. 

इसके अलावा शहनाज ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया कि, उन्होंने बिना कुछ पूछे ही सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को साइन कर लिया था. फिल्म के सेट पर जाकर भी उन्होंने सलमान और उनकी टीम से कोई सवाल नहीं पूछे थे. 




First Printed : 19 Apr 2023, 08:57:08 AM










Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *