[ad_1]

New Delhi:

Shah Rukh Khan fined For Smoking: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपने कई फैंस के दिलों की धड़कन हैं. उन्होंने कई फिल्मों में बार-बार अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. आज भी 58 साल की उम्र में शाहरुख लगातार एक के बाद एक फिल्मों पर काम कर रहे हैं. इसके अलावा, वह सार्वजनिक कार्यक्रमों की शोभा बढ़ाने और अपनी अन्य सभी व्यावसायिक प्रतिबद्धताओं में भाग लेने का मौका कभी नहीं चूकते. लेकिन जैसे ही केकेआर बनाम एसआरएच मैच के स्टैंड में धूम्रपान करते हुए उनकी एक झलक वायरल हुई, नेटिज़न्स इस पर प्रतिक्रिया देना बंद नहीं कर सके.

लेटेस्ट आईपीएल मैच के स्टैंड में शाहरुख खान की धूम्रपान की झलक पर नेटिज़न्स ने किया रिएक्ट
23 मार्च, 2024 को, शाहरुख खान को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में केकेआर और एसआरएच के बीच आईपीएल मैच के दौरान स्टैंड में धूम्रपान करते देखा गया था. तस्वीर में वह सफेद टी-शर्ट में हैंडसम लग रहे थे और उन्होंने अपने लुक को पोनीटेल हेयरस्टाइल के साथ जोड़ा था. हालाँकि, SRK की तस्वीर वायरल होने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने इस पर रिएक्शन देना शुरू कर दिया. कई नेटिज़न्स ने इस पर कमेंट किया और इसे शर्मनाक बताया.

एक बार पहले भी दे चुके हैं जुर्माना 
इससे पहले, आईपीएल के 2012 संस्करण के दौरान, शाहरुख को एक बार फिर जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में केकेआर और राजस्थान रॉयल्स के बीच एक मैच के दौरान धूम्रपान करते हुए देखा गया था. मीडिया में उनकी यही हरकत करते हुए तस्वीर सामने आने के तुरंत बाद, जयपुर में एक क्रिकेट अकादमी चलाने वाले आनंद सिंह ने एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी. आनंद ने अभिनेता के खिलाफ राजस्थान धूम्रपान निषेध अधिनियम, 2000 के तहत कार्रवाई की मांग की, जो सार्वजनिक स्थानों पर धूम्रपान पर प्रतिबंध लगाता है. इसके बाद, एक्टर ने आईपीएल खेल के दौरान सार्वजनिक रूप से धूम्रपान करने के आरोप में दोषी ठहराया और 100 रुपये का जुर्माना भरने के लिए कहा गया. 

शाहरुख खान ने एक बार मजाकिया अंदाज में जवाब दिया था कि क्या उन्होंने धूम्रपान छोड़ दिया है
शाहरुख खान अक्सर अपने ट्विटर हैंडल पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन आयोजित करते हैं और अपने कई फैंल के सवालों का जवाब देते हैं. जब उनके एक फैन ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने धूम्रपान छोड़ दिया है, तो उन्होंने एक मजाकिया जवाब दिया, जिससे उनके फैंस फिर से उनके स्वास्थ्य के बारे में चिंतित हो गए. शाहरुख ने ‘हां’ या ‘नहीं’ में जवाब दिए बिना मजाकिया अंदाज में जवाब दिया था.



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *