[ad_1]

नई दिल्ली:

Shahid Kapoor Stop Smoking: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपने करियर के चरम पर हैं. उन्होंने कबीर सिंह बनकर दिल जीता है तो फर्जी जैसी वेब सीरीज से भी. इन दिनों शाहिद अपनी हालिया रिलीज फिल्म तेरी बातों में उलझा जिया को लेकर चर्चा में हैं. करियर के अलावा शाहिद कपूर पर्सनल लाइफ में भी काफी खुश हैं. उनकी एक पत्नी मीरा राजपूत हैं और दो प्यारे-प्यारे बच्चे मीशा और जैन हैं. फिलहाल, शाहिद के बारे में एक दिलचस्प बात सामने आई है. नेहा धूपिया के चैट शो नो फिल्टर सीजन 6 में शाहिद ने खुलासा किया कि उन्होंने बेटी मीशा के लिए सिगरेट पीना छोड़ दिया है. 

नेहा धूपिया के चैट शो में शाहिद कपूर
नेहा के चैट शो के छठें सीजन के पहले एपिसोड में शाहिद कपूर मेहमान थे. 22 फरवरी को पहला एपिसोड आया और शाहिद कपूर ने नेहा के चैट शो की शोभा बढ़ाई. एपिसोड के दौरान, शाहिद ने कई विषयों पर चर्चा की, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी बेटी मीशा के लिए सिगरेट पीना छोड़ दिया. अब वो स्मोकिंग नहीं करते हैं. 

बेटी से छिपकर पीते थे सिगरेट
शाहिद कपूर ने ऑडियो चैट शो में बताया कि, “जब मैं सिगरेट पीता था तो मैं अपनी बेटी से छिपकर करता था. वास्तव में यही कारण है कि मैंने इसे छोड़ दिया; एक दिन, जब मैं छिपकर सिगरेट पी रहा था मैंने खुद से कहा कि मैं ऐसा नहीं हूं. मैं इसे हमेशा के लिए करने जा रहा हूं और वास्तव में यही वह दिन है जब मैंने धूम्रपान छोड़ने का फैसला किया.”

दो बच्चों के पिता है शाहिद
शाहिद की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उन्होंने जुलाई 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी. कपल के दो बच्चे हैं – एक बेटी, मीशा और एक बेटा ज़ैन. दोनों अब काफी बड़े हो गए हैं. 

शाहिद कपूर का वर्क फ्रंट
शाहिद कपूर इन दिनों काम में ज्यादा बिजी हैं. वो अपने लुक्स पर भी काम कर रहे हैं. एक्टर हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की सफलता का आनंद ले रहे हैं. इसमें शाहिद की जोड़ी कृति सेनन के साथ बनी थीं. दिनेश विजान की इस फिल्म में दोनों ने शानदार काम किया है. फिल्म के गाने भी ब्लॉकबस्टर हिट हो घए हैं. ये फिल्म 9 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *