New Delhi:

Bollywood {Couples} Are Associates After Break Up: बॉलीवुड की चकाचौंध दुनिया में, रिश्ते अक्सर सुर्खियां बनते हैं, और ब्रेकअप अखबारी खबर बन जाते हैं. फिर भी, ऐसे उदाहरण हैं जहां फिल्म इंडस्ट्री के एक्स जोड़े व्यक्तिगत मतभेदों से ऊपर उठने और अलग होने के बाद भी अच्छे दोस्त रहने में कामयाब रहे हैं. ये उदाहरण ब्रेकअप के बाद की कटुता की रूढ़िवादिता को चुनौती देते हैं और दिखाते हैं कि शोबिज़ की दुनिया में भी, आपसी सम्मान की कसौटी पर खरा उतर सकता है. यहां चार एक्स-बॉलीवुड कपल हैं जिन्होंने अलग होने के बाद दोस्त बने रहने का मतलब फिर से समझाया है. 

1. रितिक रोशन और सुज़ैन खान

जब बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक, ऋतिक रोशन और इंटीरियर डिजाइनर सुज़ैन खान ने शादी के 14 साल बाद 2013 में अलग होने की घोषणा की, तो कई लोगों को हैरानी हुई. हालाँकि, दोनों ने अपने दोनों बेटों को प्रायोरिटी देने और अपनी दोस्ती जारी रखने का फैसला किया.  बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक और सुजैन को अक्सर एक परिवार के रूप में एक साथ समय बिताते, उपलब्धियों का जश्न मनाते और यहां तक ​​कि छुट्टियां मनाते देखा जाता है. को-पैरेंटिंग के प्रति उनकी कमिटमेंट और एक हेल्दी बॉन्ड बनाए रखने की उनकी क्षमता ने फैंस और साथी मशहूर हस्तियों के लिए एक दिल छू लेने वाला उदाहरण सेट किया है.

2. अरबाज खान और मलायका अरोड़ा

2016 में अरबाज खान और मलायका अरोड़ा के ब्रेकअप को इंडस्ट्री में उनकी स्थिति को देखते हुए अटकलों और एक्साइटमेंट का सामना करना पड़ा. अपनी शादी खत्म करने के बावजूद, दोनों ने एक सम्मानजनक रिश्ता बनाए रखा है और अक्सर पारिवारिक कार्यक्रमों के लिए एक साथ आते हैं, खासकर अपने यंग बेटे को शामिल करते हुए. उन्होंने एक-दूसरे के पेशेवर प्रयासों की सराहना की है और इस बात पर जोर दिया है कि उनके रोमांटिक रिश्ते विकसित होने के बाद भी उनका सम्मान और दोस्ती बरकरार रहेगी. 

3. फरहान अख्तर और अधुना भबानी

निर्देशक, अभिनेता और गायक फरहान अख्तर और हेयर स्टाइलिस्ट अधुना भबानी के 2016 में तलाक के साथ 16 साल की लंबी साझेदारी खत्म हो गई. हालाँकि, दोनों ने अपने आपसी सम्मान और दोस्ती को बरकरार रखा है. वे अपनी दोनों बेटियों का को-पैरेंटिंग करते हैं और अलग-अलग इवेंट्स में एक-दूसरे का सपोर्ट करते देखे गए हैं. शादी के बाद अपने रिश्ते को शालीनता से निभाने की उनकी क्षमता ने उनके परिवार के लिए पॉजिटिव माहौल बनाए रखने की उनकी कमिटमेंट को दर्शाया है. 

4. रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के बीच बहुचर्चित रिश्ता भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन उनकी दोस्ती कायम रही. अपने ब्रेकअप के बाद, दोनों ने व्यक्तिगत मतभेदों को संभालने के लिए अपने नजरिए का प्रदर्शन करते हुए एक साथ काम करना और फिल्मों में सहयोग करना जारी रखा. “ये जवानी है दीवानी” और “तमाशा” जैसी फिल्मों में उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री उनके पिछले रोमांस से अप्रभावित रही. रणबीर और दीपिका ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ को अपने पर्सनल इतिहास से ऊपर रखा है. 



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *