नई दिल्ली:

Samantha Ruth Prabhu Airport Look: साउथ की हॉट दीवा सामंथा रुथख प्रभु काफी पॉपुलर हैं. सामंथा अपनी आउटिंग को लेकर अक्सर चर्चा में आ जाती हैं. जैसे ही एक्ट्रेस कहीं घूमने निकलती हैं उनका वीडियो वायरल हो जाता है. सामंथा को हाल ही में उनके आगामी शो सिटाडेल के लिए मुंबई में देखा गया था. वो इसमें बॉलीवुड स्टार वरुण धवन के साथ काम कर रही हैं. सिटाडेल के इस हिंदी वर्जन को राज और डीके डायरेक्ट कर रहे हैं. मुंबई आईं सामंथा काफी स्टाइलिश अवतार में नजर आईं. उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. यहां एक्ट्रेस कंप्लीट ऑल-ब्लैक स्पोर्टी लुक में थीं. सामंथा ने भी अपने दिन की शुरुआत एक कप मॉर्निंग  ‘चाय’ हो या ‘कॉफी’ से की थी. उनके हाथ में कॉफी मग था.


सैम एयरपोर्ट पर काफी आरामदायक ड्रेसिंग में नजर आईं. सोशल मीडिया पर दीवा के स्पोर्टी और कंफर्टेबल लुक्स काफी पॉपुलर हैं. वह जानती हैं कि स्टाइल के साथ आरामदायक और स्टाइलिश कैसे दिखा जाए. उन्होंने अपनी स्पोर्टी जैकेट को फॉर्मल पैंट और कैप के साथ पेयर किया था. इस लुक में सामंथा काफी कूल और क्लासी दिख रही थीं. वीडियो इंटरनेट पर वायरल है. फैंस एक्ट्रेस के इस अवतार को देख उन्हें बिंदास गर्ल कहकर तारीफ कर रहे हैं. 

कुशी अभिनेत्री ने सिटाडेल की टीम से भी मुलाकात की जिसमें उनके को-स्टार वरुण धवन, राज और डीके मौजूद औक निर्देशक सीता मेनन सभी शामिल थे. सामंथा ने कैप्शन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, “आखिरकार, हमें कुछ देखने को मिला और हम जैसे हैं… (स्टारस्ट्रक इमोजी)”


सामंथा ने काफी पहले घोषणा की थी कि वह अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने के लिए एक्टिंग से ब्रेक लेंगी. सामंथा को मायोसिटिस नामक एक ऑटो-इम्यून समस्या हो गई थी. ये मांसपेशियों में सूजन का कारण बनती है और समय के साथ शरीर को कमजोर कर देती है.हालाकि, सामंथा अपने काम को पूरा कर रही हैं. इसलिए एक्ट्रेस  अपने शो सिटाडेल (इंडिया) के लिए मुंबई में हैं. सिटाडेल अमेरिकी टीवी सीरीज है जिसमें प्रियंका चोपड़ा ने काम किया है. 

सामंथा की आखिरी रिलीज 2023 की फिल्म कुशी थी जिसे उन्होंने ब्रेक लेने से पहले शूट किया गया था. इसमें वो विजय देवरकोंडा के साथ नजर आई थीं. हाल की रिपोर्टों में यह खबर थी कि सामंथा की हेल्थ समस्याओं की वजह से उन्हें फिल्म चेन्नई स्टोरी से रिप्लेस कर दिया गया है. अब ये रोल श्रुति हासन की झोली में जा गिरा है.





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *