New Delhi:

Salman Khan Birthday: सलमान खान आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं और हर तरफ से सुपरस्टार के लिए शुभकामनाएं आ रही हैं. रितेश देशमुख, नेहा धूपिया, रमेश तौरानी और कई अन्य लोगों ने सलमान के लिए प्यार भरे नोट लिखे. अब करण जौहर ने सलमान को जन्मदिन की बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट शेयर किया है. अपने नोट में, उन्होंने याद किया कि कैसे सुपरस्टार उनके निर्देशन की पहली फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के लिए बोर्ड पर आए थे. करण जौहर ने भी पुष्टि की कि वह ‘कुछ कुछ होता है’ के 25 साल बाद सलमान के साथ काम कर रहे हैं.

करण जौहर सलमान खान को ‘कुछ कुछ होता है’ में ‘परफेक्ट अमन’ कहते हैं
शाहरुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल स्टारर फिल्म कुछ कुछ होता है में सलमान खान को अमन के रूप में देखा गया था. करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से सलमान के किरदार की एक तस्वीर शेयर की और याद किया कि कैसे उन्होंने इस भूमिका के लिए सलमान से कॉन्टैक्ट किया था. “25 साल पहले मैं एक पार्टी में खोया हुआ और टेंशन में था…. एक बड़ा फिल्म सितारा मेरे पास आया और मुझसे पूछा कि मैं एक कोने में क्यों खड़ा हूं… मैंने उन्हें बताया कि मैं एक रोल के लिए कई एक्टर्स के पास गया था, लेकिन सबने मना कर दिया … सुपरस्टार की बहन मेरे करीब है, इसलिए उन्होने कहा कि उसने बहुत बात की थी अपनी स्क्रिप्ट के बारे में और यह कि मुझे अगले दिन उनसे मिलकर फिल्म सुनानी चाहिए…”


उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उन्हें सलमान को फिल्म सुनाने का मौका मिलेगा और कहानी सुनाने के बीच में ही सलमान फिल्म करने के लिए तैयार हो गए. करण जौहर ने लिखा, ”मैं हैरान हो गया और बोला लेकिन ”आप सेकेंड हाफ में हैं” आपने नहीं सुना? उन्होंने कहा, “मैं तुम्हारे पिता से प्यार करता हूं और अगर मैंने यह फिल्म नहीं की तो मेरी बहन मुझे मार डालेगी” और केकेएचएच में सलमान खान ऐसे ही थे.’

करण जौहर ने सलमान खान के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट का खुलासा किया
केजेओ ने कहा कि वह अलवीरा और उनके पिता यश जौहर की सद्भावना के आभारी हैं, जिन्होंने यह सुनिश्चित किया कि उनकी फिल्म में ‘परफेक्ट अमन’ (Excellent Aman) हो. इसके बाद उन्होंने पुष्टि की कि वह एक प्रोजेक्ट के लिए एक बार फिर सलमान खान के साथ जुड़ रहे हैं. “जन्मदिन मुबारक हो सलमान! आपके लिए हमेशा इतना प्यार और सम्मान… साथ ही 25 साल बाद हमारे पास फिर से बताने के लिए एक कहानी होगी… जन्मदिन मुबारक हो, इसके अलावा और कुछ नहीं कह सकता.”

सलमान खान-करण जौहर के प्रोजेक्ट ‘द बुल’ के बारे में
मीडिया ने सबसे पहले रिपोर्ट दी थी कि सलमान खान और करण जौहर 25 साल बाद विष्णुवर्धन द्वारा निर्देशित एक बड़े बजट की एक्शन फिल्म पर फिर से साथ आ रहे हैं. इसका टाइटल द बुल रखा गया है. सलमान खान फरवरी 2024 में फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. एक सूत्र ने हमें बताया कि फिल्म ईद 2025 पर रिलीज होने वाली है, हालांकि, फिल्म के फ्लोर पर जाने के बाद क तारीख तय की जाएगी.





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *