[ad_1]

नई दिल्ली:

Saba Azad-Sussanne Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर सबा आजाद काफी पॉपुलर हो गई हैं. इंडस्ट्री के हैंडसम हंक एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को डेट करने के बाद सबा ने खूब लाइम-लाइट बटोरी हैं. हालांकि, उन्हें अक्सर ट्रोल का सामना करना पड़ता है. इधर सबा एक नई फोटो के चलते चर्चा में हैं. उन्होंने हाल में अपने लवर-बॉय ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुज़ैन खान के साथ फोटो शेयर की है.  सबा, ऋतिक और सुजैन गोवा में थे, जहां उन्होंने रेहान रोशन (Hrehaan Roshan) का 18वां जन्मदिन मनाया था. इसी पार्टी में सबा और सुजैन दोनों साथ में चिल करती दिख रही हैं. इस फोटो को देख फैंस को तगड़ा झटका लगा है.

सुजैन के साथ सबा की मस्ती
सबा और सुज़ैन दोनों गोवा में साथ में चिल कर रही थीं. ये मौका था ऋतिक और सुजैन के बेटे रेहान रोशन के जन्मदिन का. यहां सभी ने मिलकर साथ में पार्टी की थी. इसी पार्टी में सुजैन और सबा के बीच गहरी दोस्ती देखने को मिल रही है. दोनों एक तस्वीर में साथ पोज़ देती हुई नजर आ रही हैं. सबा ने साथ में बिताए सुखद समय के लिए सुज़ैन का आभार भी जताया. 

सुजैन ने सबा को कहा डार्लिंग
सुजैन ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपनी और सबा की एक शानदार तस्वीर साझा की, फोटो में, सुज़ैन ने मैचिंग स्कर्ट के साथ ब्लैक क्रॉप टॉप पहना है. दोनों लेडीज काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. मनमोहक छवि के साथ, सुज़ैन ने अपना आभार जताते हुए कैप्शन में लिखा, “@सबाज़ाद, सभी प्यार और सनशाइन के लिए धन्यवाद डार्लिंग साबू.”

सबा ने भी इस फोटो के जवाब में दिल को छू लेने वाला नोट लिखते हुए फोटो शेयर की है. सबा ने लिखा, “अब तक के सबसे अच्छे समय के लिए धन्यवाद मेरी सूज़.”

28 मार्च को, सुज़ैन खान ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे रेहान रोशन के साथ छुट्टियों और स्पेशल अवसरों के अनमोल पलों को याद किया था. रेहान के बर्थडे पर ऋतिक, जायद खान और परिवार के अन्य सदस्यों साथ आए थे. पार्टी से सभी की एक फैमिली फोटो भी वायरल हुई थी. 

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *