[ad_1]

नई दिल्ली:

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में दुनियाभर के सितारों का जमावड़ा देखने को मिला, इस सेलिब्रेशन में ग्लोबल पॉप स्टार रिहाना भी नजर आईं. जिन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को इंम्प्रेस कर दिया. यह भारत में रिहाना का पहला प्रदर्शन भी था. शो के बाद, पॉप स्टार अपनी दोस्त मेलिसा फोर्ड के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव हुईं. छोटे सेशन के दौरान, रिहाना ने भारत के प्रति अपने प्यार का इज़हार किया और अपने जल्द वापस जाने के पीछे का कारण बताया.


रिहाना ने बताई अपने जल्दी लौटने की वजह

अपने प्रदर्शन के बाद जामनगर हवाई अड्डे के रास्ते में, मेलिसा ने एक इंस्टाग्राम लाइव सत्र शुरू किया. वीडियो में, रिहाना ने शुरू में आश्चर्यचकित होकर अपना चेहरा ढक लिया और पूछा, क्या यह सच में लाइव है?” इसके बाद उन्होंने भारत के प्रति अपने प्यार का इजहार किया और जल्द ही वापस लौटने का वादा करते हुए कहा, “मैंने भारत में सबसे अच्छा समय बिताया. मेरे पास केवल दो दिन थे. मेरे भारत छोड़ने का एकमात्र कारण यह है कि मेरे बच्चे हैं. मुझे वापस आना होगा.

रिहाना ने डायमंड्स, रूड बॉय पर परफॉर्म किया

शुक्रवार शाम को अपने प्रदर्शन के दौरान, रिहाना ने डायमंड्स, रूड बॉय, और पोर इट अप जैसी अपनी फेमस हिट पेशकश से मेहमानों को इम्प्रेस कर दिया. उन्होंने बॉलीवुड हस्तियों के साथ मंच भी शेयर किया. जान्हवी कपूर के साथ उनके गाने ज़िंगाट पर डांस करते हुए उनके वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. अंबानी परिवार मंच पर उनके साथ शामिल हुआ, उन्हें फूल भेंट किए और उनके साथ थिरकते दिखें.

पपराज़ी के साथ रिहाना ने दिया पोज़ 

रिहाना ने पपराज़ी के साथ भी पोज़ दिया, जो उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए हवाई अड्डे पर मौजूद थे. वह एयरपोर्ट सुरक्षा कर्मचारियों को गले लगाते हुए और उनके साथ तस्वीरें खिंचवाते हुए भी क्लिक की गईं. अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल होने वाली अन्य उल्लेखनीय अंतरराष्ट्रीय हस्तियों में बिल गेट्स, मार्क जुकरबर्ग और इवांका ट्रम्प शामिल हैं.

बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की

शाहरुख और गौरी खान से लेकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट तक, पूरा बॉलीवुड जामनगर में अंबानी द्वारा आयोजित प्री-वेडिंग पार्टी के लिए इकट्ठा हुआ है. समारोह के पहले दिन रिहाना ने मेहमानों को अपनी धुनों पर झूमने पर मजबूर कर दिया. दूसरे दिन बॉलीवुड सितारों ने म्यूजिकल संगीत नाइट में ग्लैमर का तड़का लगाया. इस इवेंट में जान्हवी कपूर, शिखर पहाड़िया, सोनम कपूर, आनंद आहूजा, रितेश और जेनेलिया देशमुख, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, सुहाना खान, नव्या नवेली नंदा, सारा तेंदुलकर, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर सहित कई सेलेब्स शामिल हुए. , रानी मुखर्जी, सोनाली बेंद्रे, नताशा पूनावाला और कई अन्य.



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *