Rashmika Mandanna school days : ‘Mission Majnu’ स्टारर एक्ट्रेस का कॉलेज के बाद इस आदत से छूटा पीछा, लेकिन कर रहीं याद

ByTeam Multiadda

Jan 19, 2023 , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , ,


नई दिल्ली:

Rashmika Mandanna school days : वो दिन भी क्या दिन थे…ये सॉन्ग तो आपने जरूर सुना होगा, जिससे अक्सर लोग कनेक्ट होते हैं. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से कुछ ऐसा पोस्ट किया है, जिसे देखकर लग रहा है कि एक्टर ने अपने कॉलेज के दिनों के लिए ऐसा महसूस करती होंगी. दरअसल, हाल ही में उन्होंने पोस्ट में अपने कॉलेज के दिनों को याद किया है. जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं, उनके फैंस पोस्ट पर रिएक्शन्स देते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Rashmika को ‘बहरूपिएपन’ से है सख्त नफरत, इसलिए भूलकर भी…

पोस्ट में एक्ट्रेस ने अलग-अलग फेशियल एक्सप्रेशन वाली तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें कभी वो खुलकर मुस्कुराती दिख रहीं हैं, तो कभी शॉकिंग रिएक्शन देती. वहीं, तीसरी तस्वीर में फिर उनके चेहरे पर मुस्कुराहट दिख रही है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘मैं आजकल उतनी सेल्फी नहीं लेती, लेकिन कॉलेज में इस तरह की सेल्फी लेना याद है…’


आपको बताते चलें कि फिलहाल एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘मिशन मजनू’ को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं. जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में होने वाले हैं. ये फिल्म शुक्रवार यानी 20 जनवरी, 2023 को रिलीज की जाएगी. बीते मंगलवार को ही फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जिसमें कई कलाकार स्पॉट हुए. इस दौरान के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई, जिन्हें लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया. 

यह भी पढ़ें- Rashmika Mandanna के सब्र का बांध टूटा, कर दिया ऐसा काम

इसके अलावा रश्मिका (Rashmika Mandanna) के पास दो प्रोजेक्ट और हैं. जिनमें ‘एनिमल’ और ‘पुष्पा 2 : द रूल’ का नाम शामिल है. इससे पहले एक्ट्रेस फिल्म ‘वारिसु’ में दिखाई दी थी. जिसमें उन्होंने साउथ स्टार विजय के साथ स्क्रीन शेयर किया था. दर्शकों को उनकी ये फिल्म काफी पसंद आयी. रश्मिका ने हाल ही में अपनी इस फिल्म की सक्सेस पर बात करते हुए कहा था, “वारिसु पर बरस रहे प्यार और प्रशंसा को देखकर वास्तव में मेरा दिल बहुत खुश है और मुझे बहुत आभारी महसूस हो रहा है! यह कहानी ऐसी है, जिसे सुनते ही मुझे यकीन हो गया कि यह फैमिली एंटरटेनर में रुचि रखने वालों से जुड़ जाएगी, जिसके लिए मैंने तुरंत हां कर दी. और सोने पर सुहागा था विजय सर के साथ काम करना, जो एक सपने के सच होने जैसा था.”





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *