[ad_1]

नई दिल्ली:

Randeep Hooda Freeway: बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर रणदीप हुड्डा काफी चर्चा में हैं. एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर को लेकर छाए हुए हैं. फिल्म कल 22 मार्च को रिलीज होने वाली है. इसमें उनके साथ टीवी दीवा अंकिता लोखंडे भी हैं. रणदीप जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. हालांकि, उन्होंने अपने करियर की ब्लॉकबस्टर फिल्म हाईवे को लेकर भी बात की है. एक इंटरव्यू में रणदीप ने खुलासा किया कि शूटिंग के दौरान आलिया भट्ट उनसे काफी डरी-सहमी रहा करती थीं.  हाइवे सुपरहिट फिल्मों में से एक है जिसने बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. इसमें रणदीप हुड्डा ने एक किडनैपर का रोल प्ले किया था. वहीं आलिया भट्ट हाई-क्लास मिनिस्टर की बेटी बनी थीं. 

रणदीप से डरती थीं आलिया
रणदीप हुड्डा ने इम्तियाज अली की 2014 की फिल्म हाईवे में जबरदस्त काम किया था. उन्होंने एक किडनैपर के किरदार में सबको डरा दिया था. रफृटफ देसी लुक में रणदीप डूब गए थे. फिल्म में उनकी सह-कलाकार आलिया भट्ट थीं. अब एक्टर ने फिल्म की शूटिंग को लेकर मजेदार खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया कि हाईवे के सेट पर आलिया उनसे क्यों ‘डरती’ थीं.

आलिया पास तक नहीं बैठती थीं
जब उनसे पूछा गया कि क्या यह सच है कि उन्होंने हाईवे के सेट पर आलिया से बात नहीं की, तो उन्होंने सहमति जताई और कहा कि आलिया उनसे डरती थीं और उनके बगल में भी नहीं बैठती थीं. रणदीप बोले, ”जब हमने हाईवे की शूटिंग की तो मैंने 20-25 दिनों तक आलिया से बात नहीं की. वह जुहू की वह लड़की थी जिसने बहुत सी दुनिया नहीं देखी थी, उसके पास ज्यादा एक्सपोज़र नहीं था,” उन्होंने कहा, ”इसलिए, मेरे करेक्टर के प्रति उसके डर को बरकरार रखने के लिए…वह मुझसे डरती थी. मैंने यह सुनिश्चित कर लिया. मैंने उससे कभी बात नहीं की. वह मेरे पास भी बैठने नहीं आती थी. यही वह प्रभाव है जो हम फिल्म में चाहते थे.”

जल्द ही रणदीप हुड्डा की स्वातंत्र्य वीर सावरकर रिलीज हो जाएगी. फिल्म के लिए रणदीप ने काफी वजन काम किया था. हाल में उन्होंने अपने ट्रांसफॉर्मेशन की एक तस्वीर शेयर करके इंटरनेट को हिला दिया था. फैंस भी उनके डेडिकेशन की तारीफ कर रहे थे. 

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *