मुंबई :

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir kapoor)  और (Alia bhatt) इन दिनों अपने पैरेंटिंग फेस को बखूबी एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों अपने बेटी राहा को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं. वहीं कपल्स के भविष्य और उनकी बेटी को लेकर ज्योतिषी ने भविष्यवाणी की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ज्योतिषी-अंकशास्त्री संजय बी जुमानी ने कहा, रणबीर कपूर की हालिया पेशकश ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. जुमानी आगे कहते हैं, “रणबीर कपूर के जीवन में नंबर 6 का प्रभाव बहुत मायने रखता है. आलिया उनके लिए बहुत लकी हैं,  उनकी बेटी राहा के लिए भी ऐसा ही है.  उनकी अगली फिल्म ‘एनीमल’ का योग 6 आता है और उसे अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए. 6 नंबर ज्यादातर लोगों के लिए भाग्यशाली है.”

जुमानी कहते हैं, “राहा (Raha)आलिया से बहुत जुड़ा होगा. राहा 6 साल की है और आलिया 6 साल की. ​​नंबर 6 के दो लोग एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छे से घुलते-मिलते हैं. यह थी आलिया, जिसका नाम जोड़कर 6 आता है, ने फिल्म में एक भूमिका निभाई थी. वास्तव में, आलिया ने करण जौहर के साथ एक इंटरव्यू में स्वीकार किया कि 3 और 6 उसके लिए बहुत भाग्यशाली थे. जुमानी आगे बताते हैं, “रणबीर की संख्या 40 तक जुड़ जाती है, ऐसे लोग अकेले और अलग-थलग पड़ जाते हैं. उनके जीवन में नंबर 6 अब उन्हें सुपरस्टारडम तक भी ले जा सकता है.”जुमानी ने निष्कर्ष निकाला, “रणबीर को आलिया और राहा को फिल्म साइन करते समय अपने साथ ले जाना चाहिए. वे उसकी किस्मत को बहुत प्रभावित करते हैं.

ये भी पढ़ें-Shahid kapoor: ईशान खट्टर ने भाई शाहिद कपूर को क्यों कहा ‘बाबा साशा’? जानें वजह

एयरपोर्ट पर दिखीं आलिया

 हाल ही में आलिया ने एक ओवरसाइज़्ड वाइट ज़िपर टॉप और कैजुअल ब्लैक पैंट पहन रखी थी. रणबीर कपूर आलिया और राहा को लेने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे, लेकिन पैपराज़ी ने उन्हें नहीं पकड़ा क्योंकि वह कार में ही बैठे थे. एक्ट्रेस ने यूके में पति रणबीर कपूर और बेटी राहा के साथ अपना 30वां जन्मदिन मनाया. इस हॉलिडे पर आलिया के साथ सोनी राजदान और शाहीन भट्ट भी पहुंचे थे.

 

 

 

 



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *