नई दिल्ली:

Lara Dutta In Ramayana:  नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित रामायण एक बार फिर चर्चा में है. फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर हर बार कुछ नया अपडेट सामने आता है. इसमें भगवान राम का किरदार रणबीर कपूर प्ले कर रहे हैं. वहीं माता सीता के अवतार में साईं पल्लवी होंगी. वहीं रावण का रोल कन्नड़ सुपरस्टार यश निभाने वाले हैं. फिल्म इसी साल मार्च 2024 में फ्लोर पर आ जाएगी. इधर फिल्म से जुड़े कुछ और आइकॉनिक किरदारों के लिए स्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं.

लारा दत्ता करेंगी दमदार कमबैक

निर्माताओं ने भगवान हनुमान की भूमिका निभाने के लिए सनी देओल के साथ बातचीत शुरू की थी. अब, जानकारी मिली है कि नितेश तिवारी एंड कंपनी इस महाकाव्य की स्टार-कास्ट को लॉक करने की दिशा में पूरी तरह से काम कर रहे हैं.सूत्रों के मुताबिक रामायण में राजकुमारी कैकेयी की भूमिका निभाने के लिए लारा दत्ता से बातचीत चल रही है. लारा दत्त दमदार किरदार से फिल्मी दुनिया में अपना कमबैक कर सकती हैं. खबर है कि नितेश तिवारी ऐसे कलाकारों को लेना चाहते हैं जो भारतीय इतिहास के इन आइकॉनिक किरदारों को निभाने में सक्षम हों. उनका मानना है कि लारा दत्ता राजा दशरथ की तीसरी पत्नी राजकुमारी कैकेयी की भूमिका निभाने के लिए बिल्कुल सही च्वॉइस हैं.

पहले भाग में होंगी लारा दत्ता

यह एक महत्वपूर्ण चरित्र है जो रामायण में पूरे संघर्ष का नेतृत्व करता है, और लारा नितेश तिवारी की काल्पनिक दुनिया को लेकर एक्साइटेड हैं.” रामायण के भाग एक में लारा दत्ता की भूमिका का एक बड़ा हिस्सा होगा. उम्मीद है कि वह मार्च में फिल्म के पहले शेड्यूल में रणबीर कपूर के साथ शामिल होंगी. कैकेयी को छोड़कर, अन्य पात्रों के लिए कास्टिंग के मोर्चे पर भी काम चल रहा है. 

कुंभकरण बनेंगे बॉबी देओल

खबर ये भी है कि नितेश तिवारी कुंभकर्ण की भूमिका निभाने के लिए बॉबी देओल का कास्ट करने वाले हैं. हालांकि, उन्हें अभी तक अभिनेता से जवाब नहीं मिला है. बॉबी को अभी भी रामायण पर नितेश तिवारी से संपर्क करना बाकी है. वह फिल्म कर सकते हैं या नहीं, इस पर अगले 2 महीनों में फैसला करेंगे.

सनी देओल बनेंगे भगवान हनुमान

‘एनिमल’ की सफलता के बाद, बॉबी के पास इस समय इंडस्ट्री भर से प्रस्तावों की बाढ़ आ गई है और वह आने वाले कुछ महीनों में अपनी पसंद चुनेंगे. कुंभकरण के किरदार में अगर बॉबी की एंट्री होती है तो पहले ही इस रामायण में उनके बड़े भाई सनी देओल भगवान हनुमान के किरदार के चुने जा चुके हैं.हालांकि, अभी तक सनी देओल ने प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है. रणबीर कपूर भी भगवान हनुमान के लिए सनी देओल को परफेक्ट बता रहे हैं. 

साउथ की रामायण कई भाग में बनने वाली है ये एक मल्टी स्टारर, हाई-एक्शन पैक्ड और शानदार VFX से सजी फिल्म होने वाली है.  नीतेश तिवारी राजामौली को टक्कर दने की योजना बना रहे हैं.



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *