नई दिल्ली:

सालों के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार 22 जनवरी को रामलला अयोध्या के राम मंदिर में विराजमान होने जा रहे हैं, सोमवार को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. देश के कोने-कोने में इसका अलग ही माहौल देखने को मिल रहा है. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक हर कोई राम की भक्ति में लीन नजर आ रहा है. अब प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले मेगास्टार चिरंजीवी ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. मेगास्टार चिरंजीवी ने पीएम को बधाई देते हुए पोस्ट किया.

मेगास्टार चिरंजीवी ने पीएम को बधाई दी

पीएम को बधाई देते हुए मेगास्टार चिरंजीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने प्रशंसकों को इस भव्य समारोह में शामिल होने का निमंत्रण मिलने की जानकारी दी है. उन्होंने रामलला के अभिषेक का गवाह बनने के निमंत्रण पर एक लंबा नोट लिखा और इस सम्मान के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई भी दी. चिरंजीवी ने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने नोट की शुरुआत में लिखा- मैं इस निमंत्रण को अयोध्या में रामलला की प्रतिष्ठा का साक्षी बनने का दिव्य अवसर मानता हूं. वह गौरवशाली अध्याय, जब भारतीयों की पांच सौ वर्षों से भी अधिक पीढ़ियों की कष्टदायक प्रतीक्षा सफल होने जा रही है.

 

आगे महानायक ने लिखा, ‘मुझे ऐसा लग रहा है जैसे अंजना देवी के दिव्य ‘चिरंजीवी’ पुत्र, भगवान हनुमान ने ही इन अनमोल क्षणों को देखने का उपहार सांसारिक अंजना देवी के पुत्र चिरंजीवी को दिया है. सचमुच एक अवर्णनीय अनुभव, मेरे और मेरे परिवार के सदस्यों के लिए कई जन्मों का धन्य फल. आगे एक्टर ने लिखा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को हार्दिक बधाई, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी जी को उन्हें सम्मानित करने के लिए हार्दिक बधाई.

यह भी पढ़ें- Ram Mandir Inauguration: अनुपम खेर ने फ्लाइट में लगाए ‘जय श्री राम’ के नारे, शेयर किया वीडियो

बता दें, उत्तर प्रदेश के अयोध्या में इस समय पूरा शहर राम-भक्ती में डूबा है. हर कोई ग्रैंड राम मंदिर समारोह को लेकर खुशी से झूम रहा हैं. 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर उद्घाटन होने वाला है. इस ऐतिहासिक कार्यक्रम से पहले कई बॉलीवुड हस्तियां अयोध्या के लिए रवाना हुए हैं. इस दौरान साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और धनुष को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. जो अब अयोध्या पहुंच गए हैं.

 





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *