New Delhi:

Rakhi Sawant Reply To Adil Durrani: राखी सावंत अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. एक्ट्रेस और उनके पूर्व पति आदिल दुर्रानी का रिश्ता भी किसी से छिपा नहीं है. आए दिन दोनों ए-दूसरे को लेकर मीडिया के सामने बयान देते रहते हैं. गुपचुप तरीके से अंतरंग समारोह में शादी करने वाले दोनों अब अलग हो गए हैं. कभी न ख़त्म होने वाले बवंडर के बाद, अब आदिल जेल से बाहर आ चुके हैं और उन्होंने राखी पर कुछ गंभीर आरोप भी लगाए हैं. साथ ही, अब राखी ने भी अपने तरीके से सोशल मीडिया पर इन आरोपों को जवाब दिया है. 

राखी पर आदिल ने लगाया अपना Uterus निकलवा देने का आरोप 

आपको बता दें कि, राखी सावंत के पूर्व पति आदिल खान दुर्रानी को इस साल 7 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था जब बिग बॉस फेम ने उनके खिलाफ कई आरोप लगाए थे और उन पर विवाहेतर संबंधों में शामिल होने का आरोप लगाया था. उन्होंने यह भी दावा किया कि उन्होंने राथी के साथ शारीरिक उत्पीड़न भी किया था. अब आदिल जेल से बाहर आ चुके हैं. जोल से आने के बाद आदिल मीडिया के साथ अपनी पहली बातचीत के लिए बैठे और इंटरनेट सनसनी के खिलाफ कुछ गंभीर आरोप लगाए. इंटरव्यू में आदिल ने राखी की प्रेग्नेंसी की खबरों को खारिज कर दिया था और उन्होंने खुलासा किया था कि राखी प्रेग्नेंट नहीं हो सकतीं क्योंकि मेडिकल प्रोब्लम्स के कारण उनका Uterus दिया गया था. उन्होंने यहां तक ​​कहा कि एक्ट्रेस ने अपना गर्भाशय (Uterus) निकलवा लिया है. यह सुनकर निराश राखी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया जहां उन्होंने डॉक्टर से हाल ही में हुई ट्रीटमेंट के बारे में खुलकर बात की. 


आदिल के आरोपों पर राखी का रिएक्शन 

आदिल के दावों को खारिज करते हुए राखी ने कहा, ‘आज मैं अपनी डॉक्टर मां के साथ हूं. ऐसा कहा जाता है कि भगवान हर जगह नहीं पहुंच सकते और इसलिए डॉक्टर हैं ताकि हम एक अच्छा जीवन जी सकें. कुछ समय पहले मेरा गर्भाशय का ऑपरेशन हुआ था. आदिल से शादी के बाद मैं एक बच्चा चाहती थी.” उसके बाद वह उनके डॉक्टर रिकॉर्ड पर आए और शेयर किया कि एक्ट्रेस एक बच्चे को जन्म दे सकती है. डॉक्टर ने बताया कि राखी ने पासेट में अपने एग्स फ्रीज कर दिए थे और आगे साफ किया कि उनके गर्भाशय को नहीं बल्कि उनके फाइब्रॉएड को हटा दिया गया था.”राखी मां बन सकती हैं. उसका गर्भाशय ठीक है.”

यह भी पढ़ें – Manisha Rani-Tony Kakkar:टोनी कक्कड़ के साथ डेट पर गईं मनीषा रानी, फैंस ने डेटिंग को लेकर पूछे सवाल

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी ने पिछले साल जुलाई में एक-दूसरे के साथ शादी की थी. आदिल के साथ शादी के लिए राखी ने अपना धर्म भी बदल लिया था और अपना नाम बदलके फातिमा रख दिया था. 





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *