New Delhi:

Rakhi Sawant Viral Video: एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. राखी को पैपराजी द्वारा भी काफी स्पॉट किया जाता है. हाल ही में पैपराजी अकाउंट से राखी की एक और वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायलरक हो रही है. टेलीविजन क्वीन राखी सावंत का कहना है कि वह वहां अपनी ब्रेक-अप पार्टी होस्ट कर रही हैं, क्योंकि वह आखिरकार आदिल दुर्रानी से तलाक ले रही हैं. पार्टी के लिए एक्ट्रेस लाल रंग का लहंगा पहने नजर आईं और उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि, इस क्लिप को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मेरा फाइनली तलाक होरा है और ये मेरी ब्रेक-अप पार्टी है. लोग उदास होते हैं लेकिन में खुश हूं.” यह क्लिप अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग इस पर रिएक्शन दे रहे हैं, उनमें से एक ने लिखा, “वह डिप्रेशन में है.” दूसरे ने कहा, “कॉन्फिडेंस बस राखी जैसी चाहिए.” तीसरे ने कहा, “बधाई हो राखी.” चौथे यूजर ने लिखा , “सही है..जिसने तुम्हें रुलाया उसके लिए क्यों रोना.”


इस बीच, इससे पहले मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, राखी सावंत ने कहा, “हां, मैंने पहले कहा था कि मैं आदिल को तलाक नहीं दूंगी क्योंकि मैं उसे परेशान करने के बाद भी उससे बहुत प्यार करती हूं और मुझे इतनी परेशानी में डालती हूं. असल में, जब वह मुझसे लड़ता था, तो वह अक्सर कहता था कि वह तलाक चाहता है क्योंकि वह दोबारा शादी करना चाहता है. लेकिन मैंने उसे तलाक देने के बारे में कभी नहीं सोचा. अब लगभग एक महीने के बाद जब मैं अकेली रह रही हूं, तो मुझे इस बात का एहसास हो गया है कि इस आदमी से शादी करने का कोई मतलब नहीं है, जो मेरी जरा भी इज्जत नहीं करता. इसलिए, मैं अपने वकील से एडवाइस करने जा रही हूं और उनसे तलाक लेने जा रही हूं. वह जेल में है, तो जाहिर है, मैं उसे अभी तलाक नहीं दे सकता, लेकिन वह एक दिन बाहर आ जाएगा और मैं इसे कर लूंगी. मैं आजाद होना चाहती हूं और शांति से जीवन जीना चाहती हूं. 

यह भी पढ़ें – Extraction 2: एक्सट्रैक्शन 2 में दिखा पंकज त्रिपाठी का जलवा, रणदीप हुड्डा ने भी किया अपना हॉलीवुड डेब्यू

एक्ट्रेस ने आगे इन सभी आरोपों को पब्लिसिटी स्टंट होने से इनकार किया और कहा, “क्या कोई इससे गुजरा है? भगवान उन महिलाओं को बचाएं जो अपने जीवन में इस तरह के वैवाहिक मुद्दों से गुजरती हैं. यह कैसा पब्लिसिटी स्टंट है? पहले मुझे तलाक देने का मन नहीं करता था और अब करता है. राखी सावंत गलत आदमियों के प्यार में क्यों पड़ रही हैं, यह एक ऐसा सवाल है जो कोई नहीं जानता. रितेश भी अच्छी पसंद नहीं थे.”





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *