New Delhi:

Raha Kapoor Face Reveal: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सितारे हैं. वे इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर और पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं. जब से उनकी बेटी राहा का जन्म हुआ है, तब से यह जोड़ी मीडिया से उसका चेहरा छिपाने में सफल रही है. हालाँकि, क्रिसमस पर, उन्होंने आखिरकार पहली बार अपनी बेटी का प्यारा चेहरा दिखाने का फैसला किया. साथ ही अब राहा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट ने दिखाया राहा का चेहरा!
आज क्रिसमस के खास मौके पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने आखिरकार अपनी प्यारी बेटी राहा का चेहरा रिवील कर दिया. बहुत इंतजार के बाद, जब दोनों क्रिसमस फैमिली लंच के लिए पहुंचे तो उन्होंने मीडिया के सामने अपने बेबी का फेस रिवील किया.

राहा का क्यूट लुक 
प्यारी फ्रॉक और लाल छोटे जूते पहने, राहा बिल्कुल मनमोहक लग रही है. साथ ही रणबीर ने उसे पकड़ रखा है. 


आलिया भट्ट ने बेटी राहा के फेस रिवील पर कही थी ये बात
नवंबर में आलिया ने मीडिया को एक इंटरव्यू दिया था.  एक्ट्रेस ने राहा का फेस रिवील करने की बात कही. उन्होंने कहा, ”मैं नहीं चाहती कि मुझे अपनी बेटी का चेहरा छिपाते हुए देखा जाए. मुझे उस पर गर्व है. सचमुच, अगर कैमरे यहाँ नहीं चल रहे होते, तो मैंने उसका चेहरा बड़ी स्क्रीन पर दिखाया होता, और हमें अपने बच्चे पर गर्व है.”

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का वर्क फ्रंट
आलिया करण जौहर की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ नजर आई थीं. यह फिल्म एक बड़ी बिजनेस सफलता थी. इसमें धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी थे. उन्होंने इस साल गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड भी जीता. एक्ट्रेस ने गैल गैडोट स्टारर हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में भी डेब्यू किया. इस बीच, रणबीर हाल ही में संदीप रेड्डी वांगा की एक्शन थ्रिलर एनिमल में दिखाई दिए. यह एक बड़ी सफलता के रूप में उभरी.

 

आलिया ने अपने परिवार के क्रिसमस सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें भी साझा कीं. तस्वीरों में उनके माता-पिता सोनी राजदान, महेश भट्ट, बहनें शाहीन भट्ट और पूजा भट्ट, पति रणबीर और निर्देशक अयान मुखर्जी थे.





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *