New Delhi:

Ragahv-Parineeti Wedding ceremony Vacation spot: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों ने इस साल की शुरुआत में 13 मई, 2023 को एक खूबसूरत समारोह में सगाई की थी. तब से इस जोड़े को अपनी होने वाली शादी की तैयारी के लिए शहर के अंदर और बाहर जाते देखा जाता है. अभी कपल की शादी की तारीखों की घोषणा नहीं की गई है लेकिन वे पिछले कुछ महीनों से वेडिंग वेन्यू की तलाश कर रहे हैं. हाल ही में, इस जोड़े को हाल ही में एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया था. 

परिणीति चोपड़ा अपने होने वाले पति राघव चड्ढा के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं

11 अगस्त यानी शुक्रवार की सुबह परिणीति (Parineeti Chopra) और राघव (Raghav Chadha) को पैपराजी ने एयरपोर्ट पर देखा. दोनों को अपनी कार से बाहर निकलकर सुरक्षा जांच की ओर जाते देखा गया. यह जोड़ा नीले रंग के आउटफिट में ट्विनिंग कर रहा था. परिणीति सफेद टॉप के ऊपर लंबे नीले कोट और मैचिंग पैंट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने इस लुक को व्हाइट स्नीकर्स और डार्क सनग्लासेस के साथ पेयर किया था. वहीं, राघव हल्के नीले रंग की चेक शर्ट के साथ काली पैंट और भूरे रंग के जूते पहने हुए थे. हवाईअड्डे के अंदर जाने से पहले उन्होंने कैमरे की ओर हाथ हिलाया और मुस्कुराए. 


परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई के बारे में

उनके रिश्ते के बारे में अफवाहें तब शुरू हुईं जब इस जोड़े को मुंबई में डिनर डेट पर एक साथ देखा गया. परिणीति और राघव ने ऑफिशियली तौर पर सगाई होने तक अफवाहों पर कोई कमेंट नहीं किए. दिल्ली में आयोजित एक निजी समारोह में उन्होंने एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं. इसमें परीणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा समेत करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल हुए थे. परी और राघव ने अपने बड़े दिन की दिल को छू लेने वालीं तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. इस मौके पर परिणीति ने मनीष मल्होत्रा ​​का शानदार आउटफिट पहना हुआ था, जबकि पवन सचदेवा ने राघव को सफेद अचकन पहनाई थी.

यह भी पढ़ें – Rani Mukerji Miscarriage: फिल्म के शूट से पहले कैसे रानी के साथ हुआ था ये बड़ा हादसा, उनका ये दर्द अब आया सामने

इस बीच, वेडिंद वेन्यू का खुलासा अभी तक नहीं किया गया है लेकिन यह अफवाह है कि उन्होंने (Raghav Chadha – Parineeti Chopra Wedding ceremony) अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए उदयपुर को लॉक कर दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह जोड़ी उदयपुर के ‘द ओबेरॉय उदयविलास’ में शादी करेगी. 





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *