[ad_1]

New Delhi:

Pulkit Samrat Kriti Kharbanda Sangeet: पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करने के बाद अपने सभी फैंस को हैरान कर दिया है. इस जोड़े ने 15 मार्च को आईटीसी मानेसर में शादी कर ली और तब से वे अपनी लंबी शादी के जश्न का आनंद ले रहे हैं. कुछ प्यारी मेहंदी तस्वीरों के बाद, आज एक्ट्रेस ने संगीत की दीवानगी भरी तस्वीरें शेयर की हैं और यह उनकी मस्ती का सबूत है. 

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की संगीत की तस्वीरें
कृति खरबंदा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं. पहली तस्वीर में हम देख सकते हैं कि पुलकित सम्राट एक्ट्रेस के साथ डांस करते हुए उन्हें करीब से पकड़ रहे हैं और प्यार भरी निगाहों से देख रहे हैं. अगली तस्वीर में उन्हें खूबसूरती से एक्शन करते हुए कैद किया गया जब वे दिल खोल कर डांस कर रहे थे.तीसरी तस्वीर में एक्ट्रेस को ढोल पर बैठकर डांस करते और मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. अगली दोनों की एक प्यारी तस्वीर है जहां वे एक अंतरंग पल शेयर करते हैं. इसके बाद एक तस्वीर आई जो कृति के डांस परफॉर्मेंस की लगती है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “संगीत शायद सबसे महाकाव्य उत्सव था! वहां कोई साइड नहीं था, बस एक बड़ा खुशहाल परिवार अपने दो बच्चों का जश्न मनाने के लिए एक साथ आ रहा था! सम्राट और खरबंदा की टीम परफेक्ट थी.”


पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की मेहंदी सेरेमनी
पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपने मेहंदी समारोह की कुछ तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीरों में पुलकित अपनी मेहंदी लगवाते समय कृति पर फिदा होना बंद नहीं कर पा रहे हैं. शेयर की गई तस्वीरों में दोनों को जमकर डांस करते देखा जा सकता है. कृति ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीरें दोबारा शेयर की और लिखा, “इश्क का रंग ऐसा, हम होश-रूबा हो गए.”

कृति खरबंदा की पहली रसोई
पुलकित सम्राट के साथ शादी के बंधन में बंधने के कुछ ही दिनों बाद, कृति ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को अपनी ‘पहली रसोई’ की झलक दिखाई. उन्होंने स्वादिष्ट दिखने वाले हलवे की तस्वीर शेयर की और यह भी चुटकी ली कि इसे पुलकित की दादी ने मंजूरी दे दी है.



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *