[ad_1]

नई दिल्ली:

Priya Malik Being pregnant: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 8 फेम प्रिया मलिक आज मां बन गई हैं. एक्ट्रेस ने अपने पति करण बख्शी के साथ पहले बच्चे का वेलकम किया है. कपल आज खुशी से सातवें आसमान पर हैं. मलिक ने इंस्टाग्राम पर अपने नन्हें बच्चे के आगमन की घोषणा करते हुए एक खूबसूरत एनिमेटेड वीडियो साझा किया है. इस जोड़े ने तीसरी तिमाही के दौरान प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी.प्रिया के फैंस उन्हें मां बनने पर दिल खोलकर बधाई दे रहे हैं. प्रिया मलिक बिग बॉस के सीजन 8 में नजर आई थीं. शो के बाद उन्होंने अपनी शायरी और स्टैंडअप से इंटरनेट पर काफी सुर्खियां बटोरी थीं. मलिक के वीडियो और स्टैंडअप काफी वायरल होते हैं.

ये भी पढ़ें- Shoebite: अमिताभ बच्चन के साथ शूजीत सरकार लेकर आ रहे ‘शूबाइट’, जल्द रिलीज होगी फिल्म

पहली बार मां बनीं प्रिया मलिक
प्रिया मलिक और करण बख्शी अपने परिवार में नए सदस्य के आने के बाद काफी खुश हैं. फिलहाल कपल मॉम-डैडी लाइफ में एंट्री कर गए हैं. इस जोड़े ने सोशल मीडिया पर अपने बच्चे के नाम का भी खुलासा किया है. प्रिया और करण ने प्यार से अपने लाडले का नाम जोरावर रखा है. एक खूबसूरत एनिमेटेड वीडियो साझा करते हुए, प्रिया ने लिखा, “इस दुनिया में हमारी दुनिया का स्वागत है, बेबी जोरावर!”

फरवरी में दी थी गुड न्यूज 
फरवरी 2024 के महीने में प्रिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. उन्होंने एक मीडियो पोर्टल को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि पिछले साल उनका मिसकैरेज हो गया था और वह दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी संशय में थीं. उन्होंने बताया कि वह निश्चित नहीं थी कि कब जश्न मनाया जाए या कब परिवार के साथ खुशखबरी साझा की जाए. अपने पहले बच्चे के खोने से एक्ट्रेस को गहरा दुख पहुंचा था.

तलाक का दर्द झेल चुकी हैं प्रिया
प्रिया पहले शादीशुदा थीं और 2018 में उनका तलाक हो गया. उन्होंने 2019 में बख्शी से सगाई की थी. इसके बाद 2022 में गुरुद्वारा में एक साधारण पंजाबी शादी की थी. मलिक को बिग बॉस 8 में उनके अभिनय के साथ-साथ टीवी शो’नज़र’ में एक कैमियो के लिए जाना जाता है. वह अपनी शायरी के लिए भी काफी मशहूर हैं.

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *