New Delhi:

मॉडल पूनम पांडेय की मौत की खबर से जहां बॉलीवुड समेत पूरे सिनेमा जगत में मायूसी पसर गयी थी. वहीं इस झूठ से पर्दा हटते ही हर तरफ एक बहस शुरू हो गयी है। मुम्बई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में पूनम पांडे के खिलाफ एक लिखित शिकायत देकर सख्त कार्रवाई की मांग की गई है. मुम्बई के एक एडवोकेट अली काशिफ खान देशमुख ने पूनम के खिलाफ IPC की धारा 417,420, 120B और 34  के तहत देश में झूठ फैलाने और लोगों को धोखा देने का आरोप लगाते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की है.

पूनम पांडेय के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

वहीं जो बॉलीवुड पूनम पांडेय की मौत की खबर से स्तब्ध था वो भी अब पूनम के खिलाफ हो चुकी है. बॉलीवुड से जुड़े लोग पूनम के इस कैंपेन को चीप पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं. बॉलीवुड की नाराज़ इस कदर है कि ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने मुम्बई के विक्रोली पार्क साइट पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत देकर पूनम के खिलाफ कार्रवाई की डिमांड की है. पूनम पांडे की मौत की खबर से जो लोग आंसू बहा रहे थे वही लोग उनके जिंदा होने की खबर से बिल्कुल खुश नजर नहीं आ रहे हैं.

पब्लिसिटी स्टंट मान रहे हैं इंडस्ट्री के लोग

बॉलीवुड से लेकर सोशल मीडिया 2 फाड़ हो चुका है एक जो पूनम की हरकत को पब्लिसिटी स्टंट मान रहे हैं वहीं दूसरा तबका मानता है कि सर्वाइकल कैंसर से लोगों को जागरूक करने के लिए पूनम ने जो दाव खेला वो PR और पब्लिसिटी का एक मास्टर स्ट्रोक था. गौरतलब है कि पूनम पांडेय इस पूरे विवाद पर कई बार माफी मांग चुकी है और अपनी सफाई में वो इसे सर्वाइकल कैंसर की जागरूकता के लिए किया गया एक अभियान बता रही हैं लेकिन किसी भी अभियान को अंजाम देने के लिए किया गया उनका ये तरीका कितना सही है इसपर बहस रुकने का नाम नही ले रही है.



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *