[ad_1]

New Delhi:

Comfortable Birthday Pooja Bhatt: भारतीय फिल्म निर्देशक और एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) हाल ही में 52 साल की हो गईं. उन्होंने फिल्म दिल है के मानता नहीं से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और प्रसिद्धि हासिल की. हाल ही में उन्हें बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss Ott 2) में देखा गया था. कुछ समय पहले, पूजा ने अपने निर्माता पिता महेश भट्ट द्वारा लिखा गया एक लंबा बर्थडे नोट शेयर किया था जिसमें यह मेंशन किया गया था कि उनकी शक्ल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर से मिलती है. 

पूजा भट्ट ने अपने जन्मदिन पर महेश भट्ट का लंबा नोट शेयर किया है
25 फरवरी को, कुछ समय पहले, पूजा भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता महेश भट्ट के साथ एक तस्वीर साझा की, और साथ ही वह लंबा जन्मदिन नोट भी शेयर किया जो उनके पिता ने उनके लिए लिखा था. 


लंबे नोट में लिखा है, “मेरे पिता की ओर से नोट- पूजा, मैं गनात्रा मैटरनिटी हॉस्पिटल के मंद रोशनी वाले गलियारों से धीरे-धीरे चल रहा हूं, सूरज की रोशनी एक असली चमक दे रही है. जैसे ही मैं कांच के दरवाजे के पास पहुंचती हूं, मेरी नजर आप पर टिक जाती है, जो एक पालने में है दूसरे शिशु के बगल में. उस पल में, मैं गुस्से से लाल आपके गोल-मटोल गालों को देखकर दंग रह गया – एक छोटा सा विद्रोही जो देवत्व के दायरे से इस कठोर वास्तविकता में आपके अचानक चले जाने का विरोध कर रहा था. तब से, आप लड़खड़ाते हुए जीवन भर सफर कर रहे हैं, ऊपर उठना और अंततः उस तरह से अपना पैर जमाना जो केवल आप ही कर सकते थे.”

महेश भट्ट ने कहा कि पूजा की शक्ल राहा से मिलती है 
यह बताते हुए कि वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर से कैसे मिलती-जुलती हैं, नोट में आगे लिखा है, “आपके जीवन के प्रत्येक सीज़न ने आपको उस व्यक्ति में ढाला है जो आप आज हैं, फिर भी अस्तित्व की नदी अंतहीन बहती है. मैं अक्सर खुद को सरप्राइज्ड पाता हूं आपकी शक्ल हमारी प्यारी राहा से मिलती है – दोनों मासूमियत और जीवन के लिए एक कभी ना मिटने वाली प्यास से भरपूर हैं. जन्मदिन मुबारक हो, मेरे प्यारे बच्चे.”


उन्होंने आगे कहा, “जैसे-जैसे आप जीवन के सागर की गहराइयों में उतरते हैं, यह आपको मंत्रमुग्ध और भ्रमित दोनों करेगा. आपका काम लगातार अपने सत्य की तलाश करना है, फिर भी इसे पूरी तरह से समझ नहीं पाते हैं. जिस दिन आप ऐसा करते हैं, आप सच में जीना बंद कर देते हैं. मैं आभारी हूं कि आप खोज जारी रखती हैं, क्योंकि उस खोज में जीवित रहने का सार निहित है. मेरे पूरे प्यार के साथ, पापा.”


इस बीच, जिन लोगों को नहीं पुात उन्हें बता दें कि,पूजा का जन्म महेश भट्ट और उनकी पहली पत्नी किरण भट्ट से हुआ है. वहीं, आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट महेश भट्ट और उनकी दूसरी पत्नी सोनी राजदान की बेटियां हैं. 



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *