New Delhi:

Pooja Bhatt Alcohol Dependancy: पूजा भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी मशहूर हस्ती बन गई हैं, उन्होंने पिछले कई सालों में कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने डैडी, दिल है कि मानता नहीं, सड़क और कई अन्य फिल्मों में शानदार प्रदर्शन किया है. हालांकि, पर्सनल लाइफ में पूजा को एक मुश्किल दौर का सामना करना पड़ा जब वह नशे की लत का शिकार हो गईं. लेकिन फिर, पूजा भट्ट को जल्द ही एहसास हुआ कि उनकी इस आदत से उन्हें किसी भी तरह का फायदा नहीं होगा. ऐसा कहा जाता है कि उन्होंने 2016 में शराब छोड़ दी थी. हाल ही में, भट्ट ने संयम के सात साल पूरे किए और इस अवसर को मनाने के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया. 

पूजा भट्ट ने 2016 में शराब छोड़ने के बाद ‘sober’ होने के सात साल पूरे किए
एक्ट्रेस ने अक्सर अपने संघर्षों और अपनी शराब की लत के खिलाफ लड़ी गई लड़ाई के बारे में बात की है, जिसे उन्होंने 2016 में छोड़ दिया था. इससे पहले आज, पूजा भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शराब के नशे में रहने के सात साल पूरे होने का जश्न मनाया.


सूरज की रोशनी दिखाने वाली कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए और एक तस्वीर जिसमें सूरज की किरणें उसके चेहरे को चूम रही हैं, उन्होंने कैप्शन में लिखा, “जब चीजें कठिन हो जाती हैं, तो कठिन समर्पण, आज सात साल का संयम. कृतज्ञता, नम्रता, अनुग्रह! उन लोगों के लिए जिन्हें यह सुनने की जरूरत है – आप अकेले नहीं हैं और अगर मैं ऐसा कर सकती हूं, तो आप भी कर सकते हैं #सोब्रीटीरॉक्स #सोबरलाइफ़ #सोबरलिविंग #वनस्टेपाटाटाइम #वनडायटाटाइम #ओनयोरस्टोरी #शेयरयोरजर्नी #एंडदस्टिग्मा #एंडदशेम #रिकवरीइसरियल #रिकवरीइसब्यूटीफुल #रिकवरीइसथेन्यूकूल.’ 

यह भी पढ़ें – Priyanka Chopra Publish: क्रिसमस से पहले फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखीं प्रियंका, शेयर की क्यूट फोटोज 

बॉलीवुड में एक प्रमुख चेहरा होने के अलावा, वह बिग बॉस शो में अभिनय करके टीवी इंडस्ट्री से भी जुड़ीं. शो के पुराने एपिसोड में अपनी प्रेजेंस के दौरान, उन्होंने शराब की लत से अपनी लड़ाई पर चर्चा की थी और बताया था कि इसे छोड़ने से पहले उन्होंने इसे कैसे ‘स्वीकार’ किया था. एक्ट्रेस ने पहले कहा था, “मुझे शराब पीने की समस्या थी और इसीलिए मैंने अपनी लत को स्वीकार किया और इसे छोड़ने का फैसला किया.” उन्होंने शेयर किया कि वह खुलेआम शराब पीती थी और जब उन्हें छोड़ने का एहसास हुआ, तो उन्होंने सोचा कि ‘मुझे कोठरी में क्यों रहना चाहिए.’ वह यह बताने के लिए आगे बढ़ी कि कैसे कई लोगों ने उन्हें शराबी कहा था, हालांकि, वह यह कहकर उन्हें सही कर देगी कि वह एक ‘ठीक होने वाली शराबी’ है.





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *