नई दिल्ली:

Pavitra Punia Eijaz Khan Breakup: टीवी एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया और एजाज खान की लव स्टोरी खत्म हो गई है. कुछ महीनों पहले अलग हो चुके कपल ने अब ऑफिशियल बयान जारी कर दिया है. एजाज और पवित्रा की लव स्टोरी का द एंड हो गया है. दोनों की प्रेम कहानी बिग बॉस 14 से शुरू हुई थी. इसी शो में दोनों की केमिस्ट्री बन गई और डेटिंग शुरू कर दी थी. लगभग चार साल साथ रहने के बाद दोनों अब अलग हो गए हैं. कपल का ब्रेक-अप पांच महीने पहले हुआ था. वे मुंबई के मलाड में एक ही अपार्टमेंट में रह रहे थे. हालांकि, पिछले महीने एजाज घर से बाहर चले गए थे.अब, दोनों एक्टर्स ने अपने फैसले के बारे में बयान साझा किए हैं.

एजाज का अच्छा ही चाहती हूं
बॉम्बे टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में पवित्रा ने एजाज खान के साथ ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने कहा कि ‘कुछ भी स्थायी नहीं है, और हर रिश्ते की एक ‘शेल्फ-लाइफ’ होती है. एक्ट्रेस ने आगे कहा, भले ही यह रिश्ता नहीं चला, लेकिन वह ऐजाज़ के लिए हमेशा दुआ करेंगी और चाहती हैं कि उन्हें बेस्ट मिले. एक्ट्रेस ने कहा वह एजाज का अब भी सम्मान करती हैं. बता दें कि पवित्रा और एजाज दोनों ने करीब ढाई साल से रिलेशनशिप में रहे थे. कपल ने डेटिंग के बाद साल 2022 में दोनों ने सगाई भी कर ली थी. इतना ही नहीं वो एक ही घर में शिफ्ट भी हो गए थे. 


कपल ने तोड़ ली सगाई
वहीं एजाज खान ने भी पवित्रा से अलग होने के फैसले को समय की डिमांड बताया. उन्होंने बताया कि उन्हें उम्मीद है कि पवित्रा को वह प्यार और सफलता मिलेगी जिसकी वह हकदार हैं. एक्टर ने कहा कि वह हमेशा उनकी खुशी के लिए प्रार्थना करेंगे. 

बिग बॉस 14 में हुआ प्यार
वर्क फ्रंट की बात करें तो एजाज को आखिरी बार शाहरुख खान-स्टारर जवान में देखा गया था. वहीं पवित्रा को नागमणि शो में नजर आई थीं. दोनों टेलीविजन सर्किट में पॉपुलर स्टार्स रहे हैं. एजाज ने टीवी से एक लंबा ब्रेक लिया था. फिर एक्टर ने बिग बॉस 14 के साथ वापसी की और पवित्रा के प्यार में गिरफ्तार हो गए थे. पवित्रा ने कई हिट शोज में काम किया है.एक्ट्रेस ‘ये है मोहब्बतें’ शो में नेगेटिव रोल प्ले करके घर-घर में फेमस हो गई थीं. 





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *