[ad_1]

New Delhi:

Shahrukh Khan In Pathan 2: जनवरी 2023 में, शाहरुख खान ने सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म से वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के साथ एक्शन मोड में कदम रखा. यह फिल्म पठान, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ मुख्य भूमिका में शाहरुख खान थे, बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाने में सफल रही. यह फिल्म हिंदी में अब तक की नंबर वन फिल्म बन गई और लाइफटाइम कलेक्शन में टॉर पर रही है. साथ ही अब ऐसी खबर सुनने में आ रही हैं कि, जल्द ही पठान 2 बनने वाली है. 

शाहरुख खान ‘पठान’ के रूप में वापस आने के लिए तैयार हैं
पठान (Pathan) का एंड शाहरुख खान के स्टाइलिश स्पाई अवतार में लौटने और भविष्य में बुराइयों से लड़ने के लिए एजेंटों की एक नई टीम बनाने के वादे के साथ हुआ. और अब, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान ‘पठान’ के रूप में वापस आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, क्योंकि आदित्य चोपड़ा ने ‘पठान 2’ को अपने स्पाई यूनिवर्स की आठवीं फिल्म के रूप में पक्का किया है.

एक सूत्र ने खुलासा किया.“यह YRF स्पाई यूनिवर्स टाइमलाइन में ट्विस्ट है – पठान 2, टाइगर Vs पठान से पहले का होगा और बड़े पर्दे पर दो सिनेमाई दिग्गजों के टकराव को स्थापित करेगा. पठान के रूप में शाहरुख खान एक ऐसा किरदार हैं जो दर्शकों को पसंद आया है, और दर्शकों की ओर से लगातार ग्राउंड पर शाहरुख को जासूस अवतार में देखने की मांग की जा रही है. जनवरी 2023 में रिलीज के तुरंत बाद, आदि और एसआरके ने स्पाई यूनिवर्स के भीतर भी पठान को एक स्टैंडअलोन फ्रेंचाइजी में बदलने का फैसला किया था और पूर्व ने इस सर्वकालिक ब्लॉकबस्टर की अगली कड़ी पर विचार करना शुरू कर दिया था.”

‘पठान 2’ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की 8वीं फिल्म होगी
आदित्य चोपड़ा और उनकी टीम ने पिछले साल भर में पठान 2 की स्क्रिप्ट पर काम किया है. सूत्र ने बताया कि,  “पठान 2 को ब्रह्मांड की टेंटपोल स्पाई फिल्म के रूप में डिजाइन किया जा रहा है जो आने वाले समय में बड़े स्ट्रगल के लिए चीजों को सेट करेगी. यह YRF स्पाई यूनिवर्स की टाइमलाइन का अगला फेस स्थापित करेगा.  पी2 भविष्य की समयावधि में टाइगर और पठान (टाइगर बनाम पठान) के बीच बड़ी लड़ाई के लिए चीजें तैयार करता है.”

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *