फिल्म एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपनी शादी की खबर को लेकर काफी चर्चा में हैं.

Information Nation Bureau | Edited By : Kalpana Sheetal | Up to date on: 21 Apr 2023, 11:15:44 AM

Parineeti Chopra Marriage ceremony (Photograph Credit score: social media)

नई दिल्ली:  

Parineeti Chopra Marriage ceremony: फिल्म एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों अपनी शादी की खबर को लेकर काफी चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर भी ‘इश्कजादे’ एक्ट्रेस की शादी और सगाई को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है. हालांकि, अभी तक परिणीति ने इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. इस बीच मीडिया में ऐसी अफवाहें है कि परिणीति चोपड़ा इसी साल अक्टूबर के महीने में शादी रचाने वाली हैं. परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा भी ग्रैंड वेडिंग में शामिल होंगी क्योंकि वो इसी दौरान Jio MAMI फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए भारत आएंगी. 

शादी की खबरें वायरल
सोशल मीडिया पर परिणीति के दुल्हनियां बनने की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस का नाम देश के एक युवा नेता राघव चड्ढा के साथ जोड़ा जा रहा है. हालांकि, इन डेटिंग रूमर्स पर अभी तक दोनों की तरफ से कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की गई है. ताजा रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कथित लवबर्ड्स जल्द ही शादी करने वाले हैं. दोनों अक्टूबर से नवंबर के बीच वेडिंग प्लान कर रहे हैं. 

क्या हो चुकी है परिणीति की सगाई? 
रिपोर्ट्स में यह भी अफवाह थी कि, एक्ट्रेस की सगाई और रोका सेरेमनी पहले ही हो चुकी है. हाल ही में परिणीति को स्पॉट किया गया तो उंगली में पहनी इंगेजमेंट रिंग ने सबका ध्यान खींच लिया था. एक्ट्रेस अपनी रिंग को फ्लॉन्ट करते हुए शादी के सवाल से बचती दिखीं. 


अक्टूबर में शादी की उड़ी अफवाह
रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि परिणीति कजिन बहन प्रियंका चोपड़ा 27 अक्टूबर से 5 नवंबर तक होने वाले Jio MAMI फिल्म फेस्टिवल के लिए भारत आएंगी. प्रियंका इस फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन हैं. इसी दौरान परिणीति की शादी होने की संभावना जताई जा रही है. 


बीते दिनों परिणीति को फैशन डिजाइन मनीष मल्होत्रा के घर पर स्पॉच किया गया था. तब फैंस एक्ट्रेस को एडवांस में शादी की बधाई देने लगे थे. पैपराजी से बातचीत में भी परि शादी के सवाल पर शर्माती हुई नजर आई थीं. 

Disclaimer: न्यूज नेशन इस खबर की पुष्टि नहीं करता है. 




First Printed : 21 Apr 2023, 10:54:21 AM










Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *