[ad_1]

नई दिल्ली:

Pankaj Udhas Funeral: बॉलीवुड दिग्गज गजल गायक पंजक उधास (Pankaj Udhas) का आज अंतिम संस्कार हो रहा है. पंकज उधास की बेटी नायाब उधास ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके अंतिम संस्कार की जानकारी साझा की थी. पद्मश्री से सम्मानित पंकज उधास का अंतिम संस्कार आज मंगलवार 27 फरवरी को दोपहर 3 से 5 बजे तक होगा. सोशल मीडिया पर पैपजारी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दिवंगत सिंगर का पार्थिव शरीर शमशान ले जाया जा रहा है. हिंदू श्मशान, वर्ली (मुंबई) में परिवार के बीच अंतिम संस्कार की रस्में पूरी की जाएंगी. आज सिंगर पंचतत्व में विलीन हो जाएंगे. सिंगर को अंतिम विदाई उनका परिवार और फिल्म इंडस्ट्री से कुछ सेलेब्स पहुंचे हैं. 

तिरंगे में लिपटे पंकज उधास
पैपराजी इंस्टा हैंडल विरल भयानी ने एक वीडियो साझा किया है. इसमें पंकज उधास के पार्थिव शरीर को शमशान घाट लाया गया है. उनके शरीर पर तिरंगा लिपटा हुआ है. देश के सर्वोच्च सम्मान में से एक पद्मश्री से सम्मानित पंकज उधास को आज अंतिम विदाई दी जा रही है. बॉलीवुड से दिग्गज एक्ट्रेसृ विद्या बालन, म्यूजिशियन शंकर महादेवन, दिग्गज तबला वादक जाकिर खान उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे हैं. अंतिम संस्कार में पंकज उधास की बेटी नायाब और रेवा उधास भी मौजूद हैं. 


‘चुपके-चुपके’, ‘आहिस्ता कीजे बातें’ जैसी सुपरहिट गजलें गाने वाले पंकज उधास 72 साल के थे. कल 26 फरवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उनका निधन हो गया. सिंगर के अचानक निधन की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर है. सिंगर के फैंस से लेके उनके इंडस्ट्री के दोस्तों तक, सभी उनके जाने पर शोक मना रहे हैं. गायक के अंतिम संस्कार में करीबी दोस्त और मशहूर हस्तियां अंतिम श्रद्धांजलि देने पहुंची हैं. 



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *