New Delhi:

Orry In Bigg Boss 17: मशहूर होने के लिए मशहूर ओरहान अवत्रामणि उर्फ ​​ओरी ने हाल ही में सलमान खान से मुलाकात की और जाहिर तौर पर इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. ओरहान ने सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 17 के सेट का दौरा किया. उन्होंने अपनी पॉपुलर पोज के बिना कुछ सेल्फी शेयर कीं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “बस इसे यहीं छोड़ रहा हूं.” ओरी के पोस्ट का कमेंट सेक्शन फैंस के रिएक्शन से भर गया. ओरी की दोस्त और अभिनेता जान्हवी कपूर ने लिखा, “क्या दुनिया तैयार है?” जान्हवी के कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहरिया ने सलमान के किक डायलॉग को तोड़-मरोड़ कर लिखा, “आप ओरी के पीछे…ओरी आपके पीछे भी..बहुत मजेदार.”

क्या बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगे ओरी
इस पोस्ट पर अब और भी कमेंट्स आ रहे हैं – शनाया कपूर ने एक बाघ और एक सितारे का इमोजी शेयर किया. भूमि पेडनेकर ने लिखा, “बेस्ट,” एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, “पॉपलर पोज कहां है?” एक अन्य यूजर ने कहा, “क्या मतलब बिग बॉस देखना पड़ेगा.” एक अन्य यूजर ने ओरी के वायरल वीडियो का मेंशन किया, जिसमें वह कहता है, “मैं जीवित हूं. मैं एक लीवर हूं,” एक अलग कमेंट में लिखा था, “बस इसे यहीं छोड़ रहा हूं… मैं एक लीवर हूं.” एक अन्य ने लिखा, “यह अब तक की सबसे अच्छी तस्वीर है.”


यह भी पढ़ें – Ranbir Kapoor Airport Look: एनिमल के ट्रेलर लॉन्च के बाद मुंबई पहुंचे रणबीर, देसी लुक में आए नजर 

ओर्री ने सलमान खान से मुलाकात की. जान्हवी कपूर ने कमेंट किया, ‘क्या दुनिया तैयार है.’ सलमान खान के साथ ओरहान. 

जब ‘कॉफ़ी विद करण 8’ में हुई ओरी की बात 
ओरी, जिन्हें अक्सर फिल्मी सितारों के साथ पार्टियों में देखा जाता है, इस साल करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफ़ी विद करण 8’ में भी चर्चा की गई थी. केजेओ ने शो में अनन्या और सारा से पूछा, “अब, हम ओरी को बड़ा कर रहे हैं. क्या आप दुनिया को बता सकते हैं कि वह कौन है.” इस पर सारा ने जवाब दिया, “ओरी? कौन नहीं जानता कि ओर्री कौन है?” अनन्या ने आगे कहा, “किसी को यह नहीं पता था. फिर मैंने समझाने की कोशिश की कि ओरी क्या है. और, उसने मुझे बताया. मैं लाइन भूल गई. यह कुछ इस तरह था ‘प्यार किया, लेकिन गलत समझा’. मुझे लगता है कि वह अब उसी के अनुसार चल रहा है.” करण ने फिर पूछा, “नहीं, लेकिन इसे आप एक घटना कहते हैं, व्यक्ति नहीं. लेकिन वह करता क्या है? लेकिन लोगों के पास एक नौकरी भी होती है. उसका क्या है काम?” सारा का जवाब यह था, “मुझे लगता है कि यह सच में एक मजाकिया व्यक्ति है. हाँ, उसमें बहुत एनर्जी है.” अनन्या ने कहा, “वह अच्छे कपड़े पहनते हैं. वह कैप्शन के साथ अच्छे हैं.”





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *