[ad_1]

नई दिल्ली:

ओरहान अवत्रामणि उर्फ ओरी को अक्सर ए-लिस्टर बॉलीवुड सितारों के साथ घूमते, पार्टियों में भाग लेते और उनके साथ तस्वीरें खिंचवाते देखा जाता है. सेलिब्रिटीज के साथ उनका सिग्नेचर पोज हर किसी को पसंद आता है. हाल ही में एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर रुचिका लोहिया ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर एक रील शेयर की जिसमें उन्होंने बताया कि जब वह ओरी से मिसी और उनके साथ हाथ मिलाने की कोशिश की तो उन्हें कितनी रुचिका लोहिया के साथ भेद भाव किया और शर्मिंदगी महसूस कराई.


इन्फ्लुएंसर ने ओरी के व्यवहार पर बनाई रील

इंफ्यूएंसर ने क्लिप शेयर किया और कैप्शन में लिखा, पर्दे के पीछे, सामान्य से अधिक भावनाएं हैं! यह वीडियो यह प्रतिबिंबित करने के लिए बनाया गया था कि क्या गलत हुआ, बल्कि लास्ट में जो सही हुआ उसे उजागर करने के लिए बनाया गया था, हम सही का सामना करेंगे. लोग हमेशा जहां भी मैं जाता हूं मेरे शर्मनाक पल एक कहानी का समय बनाते हैं. जैसे-जैसे रील आगे बढ़ी, उसने बताया कि कैसे वह ओरी से मिलने के बाद उससे हाथ मिलाना चाहती थी, लेकिन बदले में उसने थम्ब मिला.

ओरी ने इंफ्यूएंसर के रील पर दिया जबाव

रील के जवाब में, ओरी ने लिखा, बेब, मैं तुम्हें नहीं जानता, तुम मेरी होमी नहीं हो, मुझे नहीं पता कि तुम्हारे हाथ में कौन से रोगाणु और गंदगी हैं, मैं समय आने पर फैंस और दोस्तों से मिलकर हमेशा खुश रहता हूं.” मेरी ओर धक्का देकर आना, मेरी सुरक्षा को पार करना और मेरे मैनेजमेंट का अनादर करना, फिर भी आप मेरे करीब आए और विनम्रता से आपका स्वागत किया, अजनबियों से यह उम्मीद न करें कि वे आपको छूएंगे, आपको एक दोस्ताना थम्ब दिया गया. उन्होंने आगे कहा, अगर आप वास्तव में शर्मिंदा थे तो इस रसूख का पीछा करने वाले वीडियो की क्या आवश्यकता है . धूर्त और बेशर्म.

ओरी के समर्थन में आए नेटिज़न्स!

नेटिज़न्स ने ओरी के इस विहेवियर को गलत बताते हुए कमेंट किया. एक यूजर लिखा, अजनबी सो रूड. कुछ लोगों ने ओरी का समर्थन भी किया, और एक यूजर्स ने लिखा, पूरी तरह से सहमत हूं, यह कीटाणुओं या किसी और चीज के बारे में भी नहीं है, यह उस जगह के मूड और माहौल के बारे में भी है.  बता दें कि ओरी का जन्म 2 अगस्त को मुंबई में हुआ था और वह बिजनेसमैन सूरज के अवत्रामणि के बेटे हैं. अवत्रामणिस एक अमीर परिवार से हैं, और वे शराब, होटल और रियल एस्टेट व्यवसाय से जुड़े हुए हैं. 



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *