नई दिल्ली:

Nushrratt bharuccha-Honey Singh Relationship: एक्ट्रेस नुसरत भरुचा एकदम बिंदास बात करती हैं. फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से दिल जीतने वाली नुसरत का नाम पंजाबी सिंगर और रैपर हनी सिंह के साथ जुड़ा था. खबरे थीं कि नुसरत भरुचा और हनी सिंह एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, इसमें बनी सिंह नुसरत का हाथ थामे एक शो में जाते दिखे थे. यहां हनी सिंह नुसरत के लिए काफी प्रोटेक्टिव दिखे थे. दोनों ने पैपराजी को जमकर पोज दिए. इसके बाद से दोनों के अफेयर की अफवाहें उड़ने लगी थीं. 

डेटिंग अफवाहों से खुश हैं नुसरत 
अब नुसरत भरुचा ने हनी सिंह के साथ अपनी डेटिंग रुमर्स पर चुप्पी तोड़ी है. अपनी साउथ फिल्म छत्रपति के प्रमोशन के दौरान नुसरत ने डेटिंग अफवाहों पर खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने यहां कुछ ऐसा कहा कि लोगों की हंसी छूट पड़ी.

नुसरत ने कहा, मैं डेटिंग अफवाहों पर बात करने से बिल्कुल नहीं डरती हूं. आपको पता है ये मेरी जिंदगी का पहला डेटिंग अफवाह है. मैंने इतना काम किया है लेकिन कभी डेटिंग की अफवाहें नहीं आई थीं. मैं कभी किसी के साथ स्पॉट नहीं हुई. लेकिन जब मैंने हनी सिंह के साथ डेटिंग वाली अफवाह सुनी तो खुशी हुई कि वाउ अब मेरे भी डेटिंग की अफवाहें उड़ रही हैं, लोग रैपिडज फायर में मुझसे इस पर सवाल पूछ सकते हैं. “


हाल में हनी सिंह का हुआ है ब्रेकअप
नुसरत और हनी सिंह के लव अफेयर की खबरें तब सामने आई थीं जब हनी सिंह ने अपनी नई-नवेली गर्लफ्रेंड टीना थडानी के साथ ब्रेकअप कर लिया था. इस खबर से मीडिया में सनसनी मच गई थी. पहली पत्नी के साथ तलाक के बाद हनी सिंह ने टीना के साथ रिलेशनशिप की घोषणा की थी लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और दोनों चंद महीनों में ही अलग हो गए. फिर नुसरत भरुचा के साथ स्पॉट होने पर हनी सिंह का नाम उनके साथ जुड़ गया था. 





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *