New Delhi:

Rakul Preet Singh As Shurpanakha in Nitesh Tiwari Ramayana: नितेश तिवारी जल्द ही फिल्म रामायण बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म के लिए वह भगवान राम के रूप में रणबीर कपूर, सीता के रूप में साई पल्लवी, रावण के रूप में यश और भगवान हनुमान के रूप में सनी देओल के साथ एक शानदार कलाकारों की टोली बनाने में कामयाब रहे हैं. फिल्म में लारा दत्ता कैकेयी की भूमिका निभाने के लिए बोर्ड पर आई हैं और निर्माता विभीषण की भूमिका के लिए विजय सेतुपति के साथ बातचीत कर रहे हैं. साथ ही अब, हमें विशेष रूप से पता चला है कि रामायण टीम कहानी के एक और मेन किरदार के लिए कास्टिंग बंद करने की कगार पर है. वो किरदार है शूर्पणखा का. 

रकुल प्रीत सिंह रामायण के लिए नितेश तिवारी से बातचीत कर रही हैं
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नितेश तिवारी और उनकी टीम रामायण में शूर्पणखा की भूमिका निभाने के लिए रकुल प्रीत सिंह के साथ चर्चा के लास्ट फेज में हैं. “रकुल और नितेश तिवारी पिछले कुछ समय से बातचीत कर रहे हैं और अब शूर्पणखा के लिए कास्टिंग हो चुकी है. यह रामायण के सबसे महत्वपूर्ण किरदारों में से एक है, क्योंकि शूर्पणखा ही वह है जो भगवान राम और रावण के युद्ध के लिए जिम्मेदार है.”


रणबीर कपूर स्टारर रामायण जल्द ही फ्लोर पर आने वाली है
रकुल ने पहले ही इस किरदार के लिए लुक टेस्ट कर लिया है और अगर सब कुछ योजना के मुताबिक हुआ, तो रामायण पहली फिल्म होगी जिसकी शूटिंग वह जैकी भगनानी के साथ अपनी शादी के बाद शुरू करेंगी. सूत्र ने कहा “रकुल इस महाकाव्य की दुनिया में कदम रखने के लिए एक्साइटेड हैं और कागजी कार्रवाई जल्द ही होगी. एक्ट्रेस रामायण की सदाबहार कहानी से जुड़ने को जीवन में एक बार मिलने वाले अवसर के रूप में मान रही है. ”

इस दिन होगी रामायण फिल्म रिलीज 
रणबीर कपूर और साईं पल्लवी के साथ मार्च 2024 में रामायण की शूटिंग शुरू होगी. जहां सनी देयोल के मई 2024 में अपने हिस्से की शूटिंग करने की उम्मीद है, वहीं यश जुलाई 2024 में भारत के सबसे बड़े महाकाव्य की टीम में शामिल होंगे. यश द्वारा फिल्म पर अपना काम खत्म करने के बाद टीम इसे ‘रामायण: पार्ट 1’ का समापन कहेगी. फिल्म को दिवाली 2025 वीकेंड के दौरान रिलीज करने का गोल है. 





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *