New Delhi:

Nitesh Tiwari Raamayan: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Wanga) की फिल्म एनिमल (Animal) के साथ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त छाप छोड़ने के बाद, अब नितेश तिवारी के साथ मिलकर अपने अगले प्रोजेक्ट रामायण की तैयारी कर रहे हैं. जैसा कि फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, रणबीर की भूमिका के लिए तैयारी के बारे में नई जानकारी सामने आई है. बताया जा रहा है कि वह अपनी बोली और संवाद अदायगी को बेहतर बनाने पर ध्यान दे रहे हैं. 

नितेश तिवारी की रामायण की तैयारी में लगे रणबीर कपूर
रणबीर कपूर यह पक्का करने के लिए हर कोशिश कर रहे हैं कि फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले वह पूरी तैयारी कर लें. मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, रामायण के निर्देशक नितेश तिवारी ने फिल्म के उच्चारण और डायसॉग सेक्शन के लिए एक समर्पित टीम बनाई है. डायलॉग्स के अलावा किरदारों की वेशभूषा और दिखावे पर भी काफी ध्यान दिया गया है.

रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि डिक्शन एक्सपर्ट यह सुनिश्चित करेंगे कि रणबीर कपूर के किरदार की डायलॉग डिलीवरी फिल्म के विजन के मुताबिक हो. इसके अलावा, एनिमल एक्टर जो एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की तैयारी कर रहा है, वह संवाद पढ़ने और निर्देशक को वीडियो भेजने में घंटों बिता रहा है. 

रिपोर्ट में बताए गए सूत्र की मानें तो फिल्म बड़े पैमाने पर बनाई जा रही है और वीएफएक्स और स्पेशल इफेक्ट्स भी इंटरनेशनल लेवल पर होंगे. “रणबीर के पास एक निश्चित बैरिटोन और अपनी पंक्तियाँ बोलने का एक तरीका है.  यह प्रतीकात्मक है और अगर आपने अपनी आंखें भी बंद कर ली हैं, तो आप पूरी तरह से रणबीर की आवाज पर आधारित एक संवाद को पहचान सकते हैं. ” उन्होंने आगे कहा, ‘रामायण’ में नितेश यह पक्का करना चाहते हैं कि रणबीर उनके द्वारा पहले निभाए गए किरदारों से अलग लगें. एक बहुमुखी अभिनेता होने के नाते, रणबीर कुछ नया करने की इस प्रोसेस का आनंद ले रहे हैं.”

सनी देओल रामायण में भगवान हनुमान का किरदार निभाएंगे
सनी देओल फिल्म में भगवान हनुमान का किरदार निभाने के लिए राजी हो गए हैं. अभिनेता मई 2024 में अपनी भूमिका के लिए शूटिंग शुरू करेंगे. महाकाव्य त्रयी में गदर 2 को पहले भाग में अतिथि भूमिका में दिखाया जाएगा, जबकि महाकाव्य त्रयी के दूसरे और तीसरे भाग में उनकी पूरी प्रेजेंस होगी. 

 



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *